सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

माँ दुर्गा के पंडाल में घुसने को बताया गया गैरकानूनी.. मुस्लिम सांसद इस परिवार संग की थी अर्चना

प्रवेश निषेद के बावजूद सांसद नुसरत घुसी माता के पंडाल में, मिला कोर्ट से कानूनी नोटिस

Rahul singh
  • Oct 26 2020 6:09PM
कोलकाता में त्योहारों के कारण कोरोना के बढ़ते हुए मामलो को देखते हुए उच्च न्यायालया ने पंडालो में नो एंट्री जोन घोषित कर दिया मगर आद्त से मजबूर नुसरत हमेशा से वही काम करती है जो मनाही हो, येहा पर भी कुछ ऐसा  ही देखने को मिला

अष्ठमी के दिन तृणमूल की अभिनेत्री सांसद नुसरत जहा अपने पति निखिल जैन के साथ सुरुचि संघ के पंडाल में प्रवेश कर गई, जिसके बाद उनके इस हरकत को लेकर कोर्ट ने कानूनी कारवाई शुरू कर दी है। आपको बता दे इस बार निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी, उनकी पत्नी मिथिला, सांसद नुसरत जहा और उनके पति निखिल जैन को अदालत के आदेश की अवहेलना करने के लिए कानूनी नोटिस दिया गया है।

लाल साडी पहने नुसरत जहा अपनी पति के साथ अष्ठमी के दिन सुरुचि संघ के पंडाल में माता के सामने गई थी, दोनों ने अंजलि भी दी, ढेर सारी अलग-अलग पोज़ में माता की मूर्ति के सामने खड़े हो कर तस्वीरे भी खिचवाई, देख कर ऐसा लग रहा था जेसे वो देवी माँ की पूजा अर्चना कम और तस्वीरे खिचवाने ज्यादा आई है, हलाकि नुसरत का बचाओ करते हुए सुरुचि संघ ने कहा की वो हमारे संघ की सदस्य है

वकील सब्यसाची चट्टोपाध्याय ने नोटिस देते हुए कहा की चारो ने अदालत के आदेश की अवहेलना की है, कोर्ट के मना करने के बावजूद श्रीजीत, मिथिला, नुसरत जहा और निखिल जैन ने पंडाल में प्रवेश किया, सब्यसाची ने आगे कहा की नुसरत खुद एक सांसद है और प्रमुख व्यक्तित्वा है, मगर सवाल तो यह उठता है की नुसरत का कोर्ट के आदेशो की अवहेलना करते हुए माता के पंडाल में प्रवेश करना, क्या उनकी सांसद पद की राजगद्दी की पावर है या फिर माता के प्रति सच्ची श्रद्धा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार