सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

चंदौली : तिरंगे के सम्मान के लिए प्रधानाध्यापक के पास नहीं है समय, विभाग ने मात्र स्पष्टीकरण का नोटिस देकर मामले से पल्ला झाड़ा...

देश की आन - बान और शान तिरंगे झंडे के सम्मान के लिए प्रधानाध्यापक के पास समय नहीं है।

प्रशान्त सिंह
  • Feb 4 2023 4:29PM
खबर जनपद चंदौली से है जहां गणतंत्र दिवस के दिन से ही एक खबर मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है। बता दें कि चहनिया क्षेत्र अंतर्गत बल्लीपुर गांव में स्थित कंपोजिट विद्यालय के प्रधानाध्यपक ने 74 वें गणतंत्र दिवस पर विद्यालय पर समारोह समाप्त होते ही झंडा उतारकर विद्यालय में ताला बंद कर रफूचक्कर हो गए। देश की आन - बान और शान तिरंगे झंडे के सम्मान के लिए प्रधानाध्यापक के पास समय नहीं है। नाराज ग्रामीणों के प्रदर्शन और शिकायत के बाद खंड शिक्षा अधिकारी ने महज मामले में खानापूर्ति करते हुए स्पष्टीकरण मांग कार्रवाई पूरी कर दी। जबकि तिरंगे झंडे को फहराने के बाद बकायदा सम्मान के साथ उतारने की योजना होती है। वैसे भी देश के सम्मान के साथ खिलवाड़ करने वाले ऐसे लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई अमल में लाई जानी चाहिए थी, लेकिन कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति कर खंड शिक्षा अधिकारी ने पल्ला झाड़ लिया। ग्रामीणों का कहना रहा कि प्रधानाध्यपक द्वारा झंडा रोहन के बाद ही पाइप समेत झंडा उतारकर विद्यालय में ताला बंद कर दिया गया था। वहीं प्रधान प्रदीप कन्नौजिया ने बताया कि पता ही नही चलता की कब विद्यालय में झंडा फहराया जाता है, कब उतार लिया जाता है। ग्रामीणों ने ऐसे प्रधानाध्यापक के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है, जो तिरंगे का सम्मान ना करता हो।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार