सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

देश ने कृषि, विज्ञान, शिक्षा, स्वास्थ्य एवं सभी क्षेत्रों में उन्नति कर विश्व में अपनी पहचान बनायी:- जिलाधिकारी

देश ने कृषि, विज्ञान, शिक्षा, स्वास्थ्य एवं सभी क्षेत्रों में उन्नति कर विश्व में अपनी पहचान बनायी:- जिलाधिकारी अधिकारी, कर्मचारी अपनी जिम्मेदारियों का ईमानदारी से पालन करें:- अविनाश कुमार हरदोई, सू0वि0, 15 अगस्त 2022ः- आज आजादी के 76वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने कलेक्टेªट परिसर में झण्डा रोहण कर महात्मा गांधी जी के चित्र पर माल्यापर्ण किया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने वीर शहीदों को नमन करते हुए उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम सभी को देश को स्वतंत्रता दिलाने वाले वीर शहीदों एवं उनकी वीरंगनाओं तथा परिवारजनों का हमेशा सम्मान करना चाहिए। उन्होने कहा कि देश को आजादी दिलाने में लाखों वीर जवानों ने अपने प्राणों की आहूति देकर देश को स्वतंत्रता दिलायी और सालों जेल में रहकर अंग्रेजी की यातनाओं को सहा। जिलाधिकारी ने कहा कि आज देश ने कृषि, विज्ञान, शिक्षा, स्वास्थ्य आदि में बहुत उन्नति कर विश्व में अपनी पहचान बनायी है। जिलाधिकारी ने उपस्थित अधिकारियों, कर्मचारियों से कहा कि भारत एवं प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप अपनी जिम्मेदारियों का ईमानदारी से पालन करते हुए गरीबों को शासन की योजनाओं का लाभ दिलायें और कार्यालय में आने वाले लोगों से मधुर संवाद कायम करते हुए उनके कार्यो को शीघ्रता से करने का प्रयास करें। इस अवसर पर अनुषा त्रिवेदी ने देशगीत गाया और इसके उपरान्त सेंट जेवियर्स, जयपुरिया, न्यू हाईटस के बच्चों ने देश गीतों पर अपनी बेहतरीन प्रस्तुति दी तथा प्राथमिक विद्यालय सनफरा के बच्चों ने अपने देश भक्ति पूर्ण करतबों को दिखाया। जिसको जिलाधिकारी सहित सभी ने ताली बजाकर प्रशंसा की। कार्यक्रम में जिलाधिकारी ने सभी विद्यालयों के बच्चों को मैडल तथा प्रमाण पत्र प्रदान कियें। इसके बाद जिलाधिकारी, अपर जिलाधिकारी वन्दना त्रिवेदी, नगर मजिस्टेªट डा0 सदानन्द गुप्ता तथा अतिरिक्त मजिस्ट्रेट स्वाती शुक्ला ने कलेक्ट्रेट परिसर पार्क में गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया। इस अवसर पर कलेक्टेªट के सभी अधिकारी, कर्मचारी तथा भारी संख्या में आम नागरिक उपस्थित रहे। -----------------------------

अमित श्रीवास्तव पत्रकार सुदर्शन न्यूज
  • Aug 15 2022 4:08PM
देश ने कृषि, विज्ञान, शिक्षा, स्वास्थ्य एवं सभी क्षेत्रों में उन्नति कर विश्व में अपनी पहचान बनायी:- जिलाधिकारी
अधिकारी, कर्मचारी अपनी जिम्मेदारियों का ईमानदारी से पालन करें:- अविनाश कुमार
हरदोई, सू0वि0, 15 अगस्त 2022ः- आज आजादी के 76वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने कलेक्टेªट परिसर में झण्डा रोहण कर महात्मा गांधी जी के चित्र पर माल्यापर्ण किया।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने वीर शहीदों को नमन करते हुए उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम सभी को देश को स्वतंत्रता दिलाने वाले वीर शहीदों एवं उनकी वीरंगनाओं तथा परिवारजनों का हमेशा सम्मान करना चाहिए। उन्होने कहा कि देश को आजादी दिलाने में लाखों वीर जवानों ने अपने प्राणों की आहूति देकर देश को स्वतंत्रता दिलायी और सालों जेल में रहकर अंग्रेजी की यातनाओं को सहा। जिलाधिकारी ने कहा कि आज देश ने कृषि, विज्ञान, शिक्षा, स्वास्थ्य आदि में बहुत उन्नति कर विश्व में अपनी पहचान बनायी है।
जिलाधिकारी ने उपस्थित अधिकारियों, कर्मचारियों से कहा कि भारत एवं प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप अपनी जिम्मेदारियों का ईमानदारी से पालन करते हुए गरीबों को शासन की योजनाओं का लाभ दिलायें और कार्यालय में आने वाले लोगों से मधुर संवाद कायम करते हुए उनके कार्यो को शीघ्रता से करने का प्रयास करें। इस अवसर पर अनुषा त्रिवेदी ने देशगीत गाया और इसके उपरान्त सेंट जेवियर्स, जयपुरिया, न्यू हाईटस के बच्चों ने देश गीतों पर अपनी बेहतरीन प्रस्तुति दी तथा प्राथमिक विद्यालय सनफरा के बच्चों ने अपने देश भक्ति पूर्ण करतबों को दिखाया। जिसको जिलाधिकारी सहित सभी ने ताली बजाकर प्रशंसा की। कार्यक्रम में जिलाधिकारी ने सभी विद्यालयों के बच्चों को मैडल तथा प्रमाण पत्र प्रदान कियें। इसके बाद जिलाधिकारी, अपर जिलाधिकारी वन्दना त्रिवेदी, नगर मजिस्टेªट डा0 सदानन्द गुप्ता तथा अतिरिक्त मजिस्ट्रेट स्वाती शुक्ला ने कलेक्ट्रेट परिसर पार्क में गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया। इस अवसर पर कलेक्टेªट के सभी अधिकारी, कर्मचारी तथा भारी संख्या में आम नागरिक उपस्थित रहे।
-----------------------------

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार