सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रांची के उपायुक्त राय महिमापत रे ने पदाधिकारियों के साथ गेतलसूद डैम का किया दौरा

मुख्यमंत्री झारखण्ड हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान गेतलसूद डैम की स्थिति संबंधी निदेश जारी किया गया था। जिसके पश्चात उपायुक्त रांची राय महिमापत रे ने सभी संबंधित पदाधिकारियों के साथ गेतलसूद डैम का दौरा किया।

रांची ब्यूरो
  • Jun 6 2020 7:22PM
रांची:  मुख्यमंत्री झारखण्ड हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान गेतलसूद डैम की स्थिति संबंधी निदेश जारी किया गया था। जिसके पश्चात उपायुक्त रांची राय महिमापत रे ने सभी संबंधित पदाधिकारियों के साथ गेतलसूद डैम का दौरा किया।
शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान  मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए निदेश के उपरांत शनिवार को सभी आलाधिकारियों के साथ उपायुक्त श्री रे ने डैम का निरीक्षण किया।  निरीक्षण के दौरान उपायुक्त रांची ने डैम के चारो ओर घूम घूम कर पूरे क्षेत्र का मुआयना किया।
इसके साथ ही उन्होंने अलग-अलग स्थानों पर जलस्तर की स्थिति का भी जायजा लिया। इसके पश्चात उन्होंने मौके पर उपस्थित सीओ ओरमांझी एवं सीओ अनगड़ा को डैम के रख रखाव संबंधी समुचित रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निदेश दिया, जिसके आधार पर आगे का कार्ययोजना तैयार कर डैम की स्थिति को और बेहतर करने का कार्य आरंभ किया जाएगा। 
गेतलसूद डैम के मुआयना के पश्चात श्री रे ने क्षेत्र के रुक्का डैम का भी दौरा किया। 
उपायुक्त श्री रे ने बीडीओ अनगड़ा और बीडीओ ओरमांझी से डैम क्षेत्र के अंतर्गत योजनाओं के निर्माण कार्य का भी जायजा लिया और रिपोर्ट समर्पित करने का निदेश दिया।  इस दौरान मौके पर जिला एवं प्रखण्ड स्तरीय पदाधिकारी उपस्थित थे। डीडीसी रांची, एसडीओ रांची, एसडीओ बुंडू, एसी रांची सहित बीडीओ ओरमांझी, सीओ ओरमांझी, बीडीओ अनगड़ा तथा सीओ अनगड़ा भी उपस्थित थे। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार