सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने भाजपा अध्यक्ष से की मुलाकात... कामकाज और प्रदेश की राजनीति पर तैयार की रणनीति

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने ब्रहस्पतिवार यानी की आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से दिल्ली में मुलाकात की। दोनों के बीच उत्तर प्रदेश सरकार के कामकाज और प्रदेश की राजनीति पर चर्चा हुई।

Minakshee Sisodia
  • Aug 18 2022 5:49PM

 योगी आदित्यनाथ की सरकार में उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने ब्रहस्पतिवार यानी की आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से दिल्ली में मुलाकात की। दोनों के बीच उत्तर प्रदेश सरकार के कामकाज और प्रदेश की राजनीति पर चर्चा हुई।


दरअसल, उपमुख्यमंत्री ने जेपी नड्डा से इस मुलाकात की जानकारी ने ट्वीट कर दी। उन्होंने में लिखा,आज नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व कुशल संगठनकर्ता, करोड़ों कार्यकर्ताओं के मार्गदर्शक, हमारे प्रेरणास्रोत राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री जे पी नड्डा जी से भेंटकर अमूल्य मार्गदर्शन व आशीर्वाद प्राप्त किया

आपको बता दें कि यूपी में भाजपा जल्द ही प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा कर सकती है। इन मुलाकातों को इसी संदर्भ में देखा जा रहा है। भाजपा ने 2024 के चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। पार्टी यूपी में सभी 80 सीटों पर जीत हासिल करने का लक्ष्य लेकर चल रही है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि प्रदेश अध्यक्ष का नाम चौंकाने वाला हो सकता है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार