सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कानपुर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

कानपुर की महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र के नौबस्ता हँसहपुरम में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुँचे।जहाँ उन्होंने कैबिनेट मंत्री सतीश महान की महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र में शुक्रवार को मंच से रिमोट द्वारा 101 सड़कों का शिलान्यास किया। डिप्टी सीएम ने कहा कि पंश्चिम बंगाल में बीजेपी 200 सीटे जीतने जा रही है।

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Feb 27 2021 3:01PM
कानपुर की महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र के नौबस्ता हंसपुरम में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुँचे।जहाँ उन्होंने कैबिनेट मंत्री सतीश महान की महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र में शुक्रवार को मंच से रिमोट द्वारा 101 सड़कों का शिलान्यास किया। जिनके बाद डिप्टी सीएम ने एक सभा को भी संबोधित किया।जहाँ डिप्टी सीएम ने कहा कि जबसे यूपी में बीजेपी की सरकार बनी है तबसे केवल महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र में 142 करोड़ 77 लाख की परियोजना की शुरुआत हो चुकी है या चल रही है। पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उनको लगता था कि बीजेपी की सरकार आ जायेगी तो उनकी साइकिल पंचर हो जाएगी। सपा प्रदेश में  विकास के आड़े आती थी। वही डिप्टी सीएम ने कहा कि पंश्चिम बंगाल में बीजेपी 200 सीटे जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सुगबुगाहट से ममता सरकार बौखलाई हुई है। वही कानून व्यवस्था पर कहा कि आज जो उत्तर प्रदेश के भूमाफिया और अपराधी भागे-भागे फिर रहे हैं। कानपुर आगे बढ़े इसपर हमारे अधिकारी काम कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्षद से ज्यादा मंत्री सतीश महाना कार्य के लिए प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा जनता ने 2014 में मजबूत प्रधानमंत्री को गद्दी पर बैठाया। उन्होंने कहा कि पीएम  ने अपने दूसरे कार्यकाल कोरोना को आपदा में अवसर तलाश किया। साथ ही बजट पर बोलते हुए कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार का बजट जनता को समर्पित है। पिछली सरकारों का नारा था कि कुछ का साथ कुछ का विकास, मगर हमारी सरकार में किसी का भेदभाव नही किया जाता है। आज लोग उत्तर प्रदेश में निवेश करना चाहते हैं। विकास सरकार की प्राथमिकता में है। आज जो बजट आया है उसमे महिलाओं, किसान का ध्यान रखा गया है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार