सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

एक हफ्ते बाद भी नहीं हो सका मंत्रीमंडल में विभागों का बंटवारा, कल होने की उम्मीद

सिंधिया का दबदबा दिखेगा शिवराज मंत्रीमंडल में, समर्थकों को मिलेंगे महत्वपूर्ण विभाग

Bharat
  • Jul 8 2020 9:00PM

भारत, मध्यप्रदेश

भोपाल. मंत्रिमंडल की कल बैठक होने वाली है, जिसके पहले सारे काम हो जाएंगे ये कहना है प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का। उन्होंने संकेत देते हुए कहा  कि गुरुवार को मंत्रियों को विभागों का बंटवारा किया जा सकता है।मध्य प्रदेश में मंत्रियों के विभाग बंटवारे में हो रही देरी पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि मैं सारे विभागों का मंत्री हूं। सरकार सुचारू रूप से चल रही है। कहीं कोई दिक्कत नहीं है। 
पहले मंत्रिमंडल बनाने में देरी, फिर विस्तार में देरी के बाद अब मंत्रियों के विभाग बांटने में देरी हो रही है। इस मुद्दे पर लगातार कांग्रेस के निशाने पर बने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को आखिर चुप्पी तोड़ दी। हालांकि विभागों के बंटवारे को लेकर सरकार के अंदर ही रस्साकसी मची हुई है। सिंधिया गुट के मंत्री बड़े विभाग चाहते है
शिवराज कैबिनेट की बैठक 9 जुलाई को है। इसमें बजट के साथ रेवेन्यू से जुड़े कुछ विधेयकों पर चर्चा होगी। 20 जुलाई से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र में पेश होने वाले विधायकों को बैठक में मंजूरी दी जाएगी। बैठक का समय भी बदल दिया गया है, पहले सुबह 10.30 बैठक होनी थी, अब समय 5 बजे कर दिया गया है। समझा जा रहा है कि उससे पहले मंत्रियों को विभागों का बंटवारा हो जाएगा
दो जुलाई को मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ था, तब से विभागों के बंटवारे को लेकर चर्चा चल रही है। इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज दो दिन के लिए दिल्ली का दौरा भी कर आए और वहां पर भाजपा के शीर्ष नेताओं से मुलाकात भी कर चुके हैं। वहीं कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि भाजपा को कुर्रा (पर्ची) डालकर विभागों को बांट लेना चाहिए। इनकी समस्या खत्म हो जाएगा।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार