सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मंडेरू जलदाय विभाग टोडाभीम में जोड़ने की माँग - कनिष्ठ अभियंता को सौंपा ज्ञापन,विधायक को भी करवाएँगे समस्याओं से अवगत

टोडाभीम उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत मंडेरू के सरपंच सहित गांव के लोगों ने कनिष्ठ अभियंता जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग कार्यालय टोडाभीम पहुंचकर अपनी समस्या को लेकर कनिष्ठ अभियंता को ज्ञापन सौंपा।

आशीष व्यास
  • Jan 20 2023 1:38PM

टोडाभीम उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत मंडेरू के सरपंच सहित गांव के लोगों ने कनिष्ठ अभियंता जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग कार्यालय टोडाभीम पहुंचकर अपनी समस्या को लेकर कनिष्ठ अभियंता को ज्ञापन सौंपा। सहायक अभियंता पीएचईडी टोडाभीम से प्राप्त सूचना के अनुसार उनकी ग्राम पंचायत मंडेरु को कनिष्ठ अभियंता जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग कार्यालय नांगल शेरपुर से जोड़ने का प्रस्ताव भिजवाया गया है, जबकि टोडाभीम कार्यालय से ग्राम पंचायत मंडेरू की दूरी मात्र 6 किलोमीटर है और कनिष्ठ अभियंता जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग नांगल शेरपुर कार्यालय से ग्राम पंचायत मंडेरू की दूरी लगभग 25 किलोमीटर है।

इसलिए आम जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए ग्राम पंचायत मंडेरु को यथावत जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग टोडाभीम क्षेत्र में ही रखने की मांग सरपंच एवं ग्रामीणों के द्वारा की गई है। टोडाभीम से जोड़ने की है मांग सामाजिक कार्यकर्ता संतराम मेंडरु ने बताया कि हमारे जन स्वास्थ्य अभियात्रिकी विभाग टोडाभीम से ही जोड़ा जाए। अगर नांगल शेरपुर जोड़ा जाता है तो इसका हम कड़ा विरोध करेंगे और हमें मजबूरन आंदोलन करने को विवश होना पड़ेगा। वहीं हमारी समस्या का अगर जल्द समाधान नहीं हुआ तो विधायक पृथ्वीराज मीणा से भी मुलाकात कर पूरी समस्या से अवगत करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि जब हमारे गांव से टोडाभीम की दूरी 7 किलोमीटर है तो फिर 25 किलोमीटर दूर हमें क्यो जोड़ा जा रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार