सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

वेबसीरीज मिर्जापुर के खिलाफ आवाज़ उठाई मिर्जापुर की ही सांसद ने.. जानिए क्यों शुरू हुआ ये विरोध ?

जिसके पास है मिर्जापुर की असली गद्दी, उसने उठाई वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ की जांच की मांग, हिसंक होने का लगाया आरोप

Sudarshan News
  • Oct 26 2020 4:31PM
अभी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ अपने पिछले पार्ट की तरह सुर्खियों में है गालियों और हिंसा से भरी ये सीरीज अब चर्चा का विषय बन गई है क्योंकि अब इसका विरोध होने लगा है और अब इसके विरोध में आ गई हैं मिर्जापुर की वो नेता जिसके पास है मिर्जापुर की असली गद्दी ।

दरअसल मिर्जापुर जिले की सांसद और अपना दल एस. की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने मिर्जापुर 2 खिलाफ जांच की मांग की है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एवं माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में मिर्जापुर विकासरत है। यह समरसता का केंद्र है।

उन्होंने लिखा कि मिर्जापुर नाम वेब सीरीज के जरिए इसे हिंसक इलाका बताकर बदनाम किया जा रहा है। इस सीरिज के माध्यम से जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है।’  ‘मिर्जापुर जिले की सांसद होने के नाते मेरी मांग है कि इसकी जांच होनी चाहिए इसके विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए।’ सांसद ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर को भी टैग किया है।

वेब सीरीज को बैन करने की मांग मिर्जापुर की सांसद द्वारा उठाने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी है। कई इसका विरोध कर रहे हैं तो कई इसके सर्मथन में हैं कई लोगों का कहना है कि जब सांसद जी को मिर्जापुर 2 हिंसक लगी तो मिर्जापुर 1में कहां थी उसका विरोध क्यों नहीं किया।

एक बात तो साफ है कि फिल्में समाज का आइना होतीं हैं , और अगर फिल्में इस तरह की होगीं तो इसका प्रभाव समाज पर अवश्य पड़ेगा , जिसको लेकर सर्तक रहना आवश्यक है। सरकार और इसके जिम्बेदार लोगों को इस पर नज़र रखने की आवश्यकता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार