सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लगातार पांचवे दिन भी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सीएम मनीष सिसोदिया का स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के साथ दिल्ली के अस्पतालों का औचक निरीक्षण ज़ारी

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रोहिणी स्थित बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल किया दौरा, अस्पताल में 400 बेड्स बढ़ाए जाएंगे । लगातार पांचवे दिन भी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सीएम मनीष सिसोदिया का स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के साथ दिल्ली के अस्पतालों का औचक निरीक्षण किया । इसके सिसोदिया ने की लोगों से अपील, पैनिक न हो और लॉकडाउन का पालन करें । इस महामारी से हम साथ मिलकर लड़ेंगे और जीतेंगे ।

Alok Jha
  • Apr 20 2021 8:24PM
मंगलवार को लगातार पांचवे दिन दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के साथ दिल्ली के अस्पतालों में कोरोना के इलाज की सुविधाओं का निरीक्षण किया। 

 उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रोहिणी स्थित बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल का दौरा कर स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया। अस्पताल में उपमुख्यमंत्री ने डॉक्टरों से बातचीत कर व्यवस्था का जायजा लिया और उसके बाद वहां एडमिट मरीजों से और उनके परिजनों से मुलाकात कर उनका हाल जाना। उन्होंने अस्पताल प्रशासन को मरीजों को बेहतर सुविधा मुहैया करवाने के  निर्देश दिए। वर्तमान हालात को देखते हुए उपमुख्यमंत्री ने अस्पताल में 400 बेड्स बढ़ाने के आदेश दिए। 


सिसोदिया ने कहा कि हमारे डॉक्टर और सभी मेडिकल स्टाफ अपनी जान की परवाह किए बगैर दिन-रात लोगों की जान बचा रहे है, हमें उन पर  गर्व है। हम उनके जज़्बे को सलाम करते हैं। 

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा की ये युद्धकाल है। और इससे लड़ने के लिए दिल्ली सरकार युद्धस्तर पर काम कर रही है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि हमें कोरोना से साथ मिलकर लड़ना है। उन्होंने लोगों लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील की।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार