सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

तेलंगाना में बाढ़ से राहत के लिए दिल्ली सरकार देगी 15 करोड़ की मदद

हैदराबाद में बाढ़ की वजह से हाहाकार मचा हुआ है जिसके लिए केजरीवाल अब खुलकर सामने आए है

Namit Tyagi, twitter, @NamitTyagi1
  • Oct 20 2020 4:23PM
दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार ने तेलंगाना में बाढ़ राहत के लिए 15 रुपये का दान देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को बाढ़ प्रभावित तेलंगाना में राहत प्रयासों के लिए 15 करोड़ रुपये की सहायता की घोषणा करते हुए कहा कि दिल्ली के लोग राज्य के निवासियों के साथ खड़े हैं।उन्होंने कहा कि बाढ़ ने हैदराबाद में तबाही मचाई है। दिल्ली के लोग संकट की इस घड़ी में हैदराबाद में हमारे भाई और बहनों के साथ खड़े हैं। दिल्ली सरकार अपने राहत प्रयासों के लिए तेलंगाना सरकार को 15 करोड़ रुपये दान करेगी। 

आपको बता दे कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम और आसपास के क्षेत्रों में में 33 लोग और जिलों में 37 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। बता दें कि शनिवार की रात भारी बारिश के कारण शहर के कुछ हिस्सों में रविवार को बाढ़ आ गई।तेलंगाना सरकार ने एक प्रारंभिक अनुमान में, बारिश और बाढ़ के कारण 5,000 करोड़ रुपये से अधिक के नुकसान का अनुमान लगाया था।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार