सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दिल्ली सरकार साप्ताहिक बाजार लगाने की अनुमति दे, बाजार ना लगने से हजारों परिवारों के सामने रोजी रोटी संकट-आदेश गुप्ता

दिल्ली सरकार साप्ताहिक बाजार लगाने की अनुमति दे, बाजार ना लगने से हजारों परिवारों के सामने रोजी रोटी संकट-आदेश गुप्ता नई दिल्ली, 4 जुलाई। प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में साप्ताहिक बाजार लगाने वालों की संस्थाओं का एक प्रतिनिधिमंडल आज दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता से मिला और उनसे अनुरोध किया कि वह हस्तक्षेप करके दिल्ली सरकार से साप्ताहिक बाजार लगाने की अनुमति दिलवायें। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व श्री राजू चोपड़ा, श्री अविनाश बहल एवं श्री सुनील कुमार शाह आदि ने किया।

Sumit bhojgi
  • Jul 5 2021 12:37AM
दिल्ली सरकार साप्ताहिक बाजार लगाने की अनुमति दे, बाजार ना लगने से हजारों परिवारों के सामने रोजी रोटी संकट-आदेश गुप्ता नई दिल्ली, 4 जुलाई। प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में साप्ताहिक बाजार लगाने वालों की संस्थाओं का एक प्रतिनिधिमंडल आज दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता से मिला और उनसे अनुरोध किया कि वह हस्तक्षेप करके दिल्ली सरकार से साप्ताहिक बाजार लगाने की अनुमति दिलवायें। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व श्री राजू चोपड़ा, श्री अविनाश बहल एवं श्री सुनील कुमार शाह आदि ने किया। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता ने इस मामले की गम्भीरता को समझते हुए उपराज्यपाल श्री अनिल बैजल का ध्यान साप्ताहिक बाजार लगाने वालों के सामने रोजी रोटी के संकट की ओर आकृष्ट कर समाधान की माँग की है। श्री आदेश गुप्ता कहा है कि कोविड काल के बाद धीरे-धीरे सभी लोगों के रोजगार सामान्य होते जा रहे हैं पर साप्ताहिक बाजार वालों को दिल्ली सरकार राहत नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने स्कूल या पार्क परिसरों में बाजार लगाने का जो प्रस्ताव रखा है वह अव्यावहारिक है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने उपराज्यपाल से अपील की है कि सभी प्रमुख बाजारों में साप्ताहिक अवकाश के दिन कोविड प्रोटोकॉल के पालन के साथ साप्ताहिक बाजार लगाने की अनुमति दी जाये ताकि यह गरीब लोग भी सामान्य रोजी रोटी कमा सकें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार