सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आइए आज शाम दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर उन कोरोना योद्धाओं का करे ‘दिल से शुक्रिया’ जिन्होंने इस कोरोना काल में नही की अपनी जान की परवाह

कोरोना वीरों के सम्मान में आज की शाम

Sagar Kumar
  • May 14 2020 3:31PM

आज दिल्ली पुलिस की तरफ़ से वर्चूअल कॉन्सर्ट आयोजित किया जा रहा है जिसमें हम अपने उन कोरोना योद्धाओं का होसला बढ़ाया जा सके जो दिन रात अपनी जान की परवाह किए बिना फ़्रंट लाइन पर हमारे लिए खड़े है चाहे वो डॉक्टर सुरक्षाकर्मी सफ़ाई कर्मी हो तमाम वो लोग जो इस कोरोना काल में अपनी सेवाए दे रहे है इन योद्धाओं के लिए आज तमाम गायक से लेकर क्रिकेट जगत की हस्तियाँ शामिल होगी और अपने ही अन्दाज़ में इन कोरोना वॉरीअर का होसला बढ़ाया जाएगा ये एक E कॉन्सर्ट होगा जिसका नाम कॉन्सर्ट एट होम रखा गया है।

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक़ क़रीब 30 के क़रीब सिलेब्रिटी इसमें शामिल होंगे कैलाश खेर उषा उत्थप पंकज उधासहनी सिंह क्रिकेट जगत से कपिल देव जैसे नाम इस कॉन्सर्ट में शामिल होंगे,अलग अलग लोगों से छोटे छोटे वीडियो संदेश भी लोगों सेलिए गए है जिसमें हमारे कोरोना वॉरीअर्ज़ की तारिफ़ करते नज़र आएँगे तो आइए हम सब दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर अपनेफ़्रंटवॉरीअर को होशला बढ़ाए ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार