सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कोरोना काल मे दिल्ली के रईसजादे कर रहे थे रेव पार्टी दिल्ली पुलिस ने छापा मारकर किया भंडाफोड़ 7 लड़की समेत 31 लोग गिरफ़्तार

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसी रेव पार्टी का भांडा फोड़ किया है जो कोरोना काल में चल रही थी

Sagar Kumar
  • Jul 16 2020 8:39AM

जहाँ एक तरफ़ देस कोरोना से जूझ रहा है लोगों की नौकरियाँ जा रही है । लोगों दो वक़्त की रोटी का इंतज़ाम पहले कर रहे है । तो वही दूसरी तरफ़ कुछ रईसजादे क़ानून नियम को ताक पर रख कर रेव पार्टी कर रहे थे दिल्ली के बार मे इसकी सोचना दिल्ली पुलिस को लगी थी तो आनन फ़ानन मे दिल्ली पुलिस ने बार पे छापा मार कर रेव पार्टी मे 31 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है । जिसमें 7 लड़कियाँ भी है ।

पुलिस के मुताबिक़ उनको जानकारी मिली थी की पश्चिम विहार थाने के एसएचओ को ये जानकारी मिली थी की एक बार मे कुछ रईसजादे रेव पार्टी कर रहे है । तुरंत पुलिस ने महिला टीम के साथ एक टीम गठित की और मौक़े पर जाती है तो बार का गेट बाहर से बंद होता है लेकिन अंदर से तेज़ गानो की आवाज़ आ रही थी । जब पुलिस अंदर पहुँचती है तो अंदर का नज़ारा हैरान करने वाला था । चारों तरफ़ लोग नशे की हालात मे थे दारु और हुक्का बार हर टेबल पर सजा था । 

पुलिस ने मौक़े से ही 31 रईस जादो को गिरफ़्तार किया गया है । जिनमे 7 लड़कियाँ भी शामिल थी । बार के मालिक को भी गिरफ़्तार कर लिया गया था । बाद मे जिनमे से 29 लोगों को ज़मानत पर बाहर कर दिया गया था । पुलिस ने मौक़े से 8 हुक्के और 89 शराब की बोतल बरामद की है । 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार