सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली पुलिस का ये सब इन्स्पेक्टर लड़कियों को छेड़ता था,अब हुआ गिरफ़्तार डीसीपी ट्रैफ़िक का पीए तक रह चुका है आरोपी पुलिस वाला

दिल्ली पुलिस ने सड़क पर जा रही महिलाओं से छेड़छाड़ और प्राइवट पार्ट दिखाता था ये पुलिस वाला

Sagar Kumar
  • Oct 26 2020 4:22PM

दिल्ली पुलिस ने सड़क पर जा रही महिलाओं से छेड़छाड़ के मामले में अपने एक सब-इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है. आरोपी बिना नंबर की कार में बैठकर राह चलती महिलाओं पर अश्लील फब्तियां कसता था और विरोध करने पर वहां से भाग जाता था. 

बिना नंबर की कार में दे रहा था वारदात का अंजाम
पुलिस सूत्रों के मुताबिक पिछले कई दिनों से इलाके में महिलाओं से छेड़छाड़ की शिकायत मिल रही थी. आरोप के अनुसार बिना नंबर की कार में बैठा एक युवक महिलाओं के साथ अश्लील हरकत कर वहां से भाग जाता था. इन शिकायतों के बाद द्वारका इलाके के पुलिस स्टाफ को सतर्क किया गया.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के डीसीपी का पीए है आरोपी दरोगा
इसके बाद मुखबिर की सूचना पर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ कर रहे आरोपी को पकड़ लिया गया. उससे बिना नंबर की कार भी बरामद कर ली गई. आरोपी का नाम पुनीत ग्रेवाल है और वह दिल्ली पुलिस का ही सब इंस्पेक्टर है. वह इन दिनों दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के डीसीपी के  PA के तौर पर कार्यरत था.

स्पेशल सेल में भी रह चुका है आरोपी दरोगा
आरोपी स्पेशल सेल में रहा है. साथ ही चौकी इंचार्ज का प्रभार भी संभाल चुका है. शुरुआती जांच में वह आदतन मनचला लग रहा है. पुलिस ने उसके खिलाफ IPC की धारा 354 D, 354 के तहत केस दर्ज करके उसे जेल भेज दिया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार