सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुदर्शन ने 14 साल की नाबालिग़ लड़की का लव जिहाद की ख़बर को दिखाया तो दिल्ली पुलिस ने कुछ ही घंटो में ख़बर दिखाए जाने के बाद ढूँढ लिया लड़की को

दिल्ली के अंदर पिछले कई दिन से 14 साल की लड़की लापता थी परिवार का आरोप था पड़ोसमें रहने वाले इसरार खान और उसके साथियों पर आरोप था

Sagar Kumar
  • Jul 14 2020 1:29PM

दिल्ली के अंदर पिछले कई दिन से लापता 14 साल की लड़की को दिल्ली पुलिस ने ग़ाज़ियाबाद से ढूँढ लिया है । पिछले कई दिन से 14 साल की लड़की का कोई कुछ नही पता था की कहाँ गयी है लड़की किसके साथ गयी है । लेकिन परिवार के लोग पड़ोस में इसरार खान और उसके साथी पर आरोप लगा रहे थे की वही उनकी बेटी को भगा कर ले गया है । पुलिस की कार्यवाही पर भी परिवार की तरफ़ से आरोप लगाया गया था की कोई ठोस कार्यवाही नही की जा रही है । लेकिन कल हमने सुदर्शन न्यूज़ पर शाम 7 बजे जवाब तो चाहिए कार्यक्रम में एक पीड़ित माँ का दर्द दिखाया कैसे एक माँ बिलख बिलख कर नाम लेकर बता रही है की इन लोगों पर आरोप है कि वही लोग उनकी बेटी को लेकर गए है । दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों को इस केस के बारे में पुछा गया तो बताया गया कार्यवाही हो रही है । आज सुबह ही लेकिन परिवार वालों की तरफ़ से लड़की की बहन का फ़ोन आता है की भैय्या “मेरी बहन मिल गयी है धन्यवाद आपका” 

लड़की को ग़ाज़ियाबाद मे मिली है फ़िलहाल दिल्ली पुलिस आगे की इन्वेस्टिगेशन कर रही है कौन कौन लोग शामिल थे लड़की को ले जाने में इतने दिन तक कहा रही लड़की ये सब दिल्ली पुलिस इन्वेस्टिगेशन कर रही है पुरे मामले की . 

ये हमारे कार्यक्रम का लिंक है जो कल हमने चलाया था

https://youtu.be/Kzmh-m5smWw

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार