सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ट्रैक्टर रैली में बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में पाकिस्तान, दिल्ली पुलिस अलर्ट

ट्रैक्टर रैली में बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में पाकिस्तान, दिल्ली पुलिस अलर्ट

Sagar Kumar
  • Jan 24 2021 7:27PM

दिल्ली पुलिस ने ट्रैक्टर रैली की इजाजत दे दी है. इस रैली में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम होंगे. अब दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी है कि पाकिस्तान इस रैली में परेशानी खड़ी कर सकता है. पाकिस्तान की तरफ से इसके लिए सोशल मीडिया पर भी तैयारी की जा रही है कि वह इस रैली को प्रभावित कर सके.

दिल्ली पुलिस ने ट्रैक्टर रैली के दौरान बड़ी घटना होने के संकेत दिये हैं. दिल्ली पुलिस के कमिश्नर ऑफ पुलिस दिपेंद्र पाठक ने बताया कि हमें इंटेलिजेंस और कई दूसरी एजेंसियों ने जानकारी दी है कि ट्रैक्टर रैली के दौरान कोई बड़ी घटना हो सकती है इस रैली में परेशानी खड़ी की जा सकती है.

पाकिस्तान की तरफ से 308 टि्वटर हैंडल तैयार किये गये हैं, इसके माध्यम से पाकिस्तान इस रैली में परेशानी खड़ा करने की योजना बना रहा है. सुरक्षा के मद्देनजर हमने ट्रैक्टर रैली में हमने सुरक्षा प्रदान की है . हमने उन्हें यह भी जानकारी दी है कि इस रैली में कई लोग ऐसे शामिल हो सकते हैं जो इसमें परेशानी खड़ी करने की कोशिश करेंगे .

गणतंत्र दिवस पर किसानों की रैली की इजाजत मिल गयी. स्वराज इंडिया के योगेंद्र यादव ने यह जानकारी दी कि लिखित मंज़ूरी मिली है कहा, हम दिल्ली नहीं दिल जीतने आ रहे हैं. दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने लिखित में मंज़ूरी के आदेश जारी किए हैं. पुलिस ने परेड को लेकर अलर्ट भी जारी किया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार