सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दिल्ली एनसीआर में अगले 3 दिनों में हो सकती है बारिश , मौसम विभाग ने मुताबिक जाने किस राज्य में रहेगा क्या हाल ?

पूरे देश मे भीषण गर्मी से मिलेगी लोगो को राहत

Namit Tyagi , twitter @NamitTyagi1
  • Jul 8 2020 1:29PM
देश के लगभग सभी राज्यों में लगातार पड़ रही भीषण गर्मी से लोगो को काफी राहत मिली है. दिल्ली, यूपी, उत्तराखंड समेत कई राज्यों में हुई बारिश से मौसम खुशनुमा हुआ है दिल्ली, यूपी, बिहार समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में मंगलवार को मॉनसूनी बारिश हुई. मौसम विभाग के मुताबिक सौराष्ट्र-कच्छ में मॉनसून अपने पूरे जोर पर है, जिससे इस क्षेत्र में मूसलाधार बारिश हो रही है, जबकि महाराष्ट्र में तेज बारिश की आशंका है मौसम विभाग के मुताबिक, उत्तर प्रदेश और हरियाणा में अगले कुछ घंटों में बारिश होने की संभावना है. IMD के अनुसार, झज्जर, फतेहाबाद, मथुरा, रोहतक, हाथरस समेत कई जगहों पर तेज आंधी के साथ बारिश हो सकती है.

कल दिल्ली एनसीआर में हुई बारिश के बाद अब मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक दिल्ली में अगले 3 से 4 दिनों में और बारिश होने की संभावना है जिससे तापमान में भी काफी गिरावट आएगी इसके अलावा छत्तीसगढ़, झारखंड, बिहार, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल और ओडिशा के कुछ हिस्सों में भारी बारिश और कुल इलाकों में मध्यम बारिश हो सकती है. हरियाणा और पंजाब में मौसम सुहावना बना हुआ है, जबकि उत्तर प्रदेश और राजस्थान में मंगलवार को भारी बारिश हुई तो वहीं हिमाचल प्रदेश में कही कही इंद्रदेव ने दर्शन दिए 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार