सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने जारी किए कोविड हेल्पलाइन नंबर

भारतीय जनाता पार्टी शुक्रवार दोपहर में कोराना वायरस हेल्प लाइन नंबर जारी किया है दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता शुक्रवार दोपहर पंडित पंत मार्ग स्थित कार्यालय में चार हेल्पलाइन नंबर 7303221617 , 7303414917 , 9958837228 और 9917247796 जारी किया है । इस हेल्पलाइन नंबर पर पांच डॉक्टरों की टीम रहेगी जो कोरोना से जुड़ी जानकारी देंगे । मीडिया से बात करके हुए दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बताया कि इस महामारी में बीजेपी दिल्ली के सभी लोगो के साथ मजबूती से खड़ी है । रोजाना पांच डॉक्टरों की एक टीम दोपहर 12 बजे से पांच बजे तक कोरोना संबंधित समस्याओं के निवारण के लिए मौजूद रहेंगे ।

Alok Jha
  • Jul 3 2020 2:24PM
देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना का कहर थमने का नाम नही ले रहा है । दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या 90 हजार के पार कर गयी है । राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। बृहस्पतिवार को ही दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या 92,000 को पार कर गई। इस बीच भारतीय जनाता पार्टी शुक्रवार दोपहर में कोराना वायरस हेल्प लाइन नंबर जारी किया है  दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता  शुक्रवार दोपहर पंडित पंत मार्ग स्थित कार्यालय में चार हेल्पलाइन  नंबर  7303221617 , 7303414917 , 9958837228 और 9917247796 जारी किया है  । इस हेल्पलाइन नंबर पर पांच डॉक्टरों की टीम रहेगी जो कोरोना से जुड़ी जानकारी देंगे । मीडिया से बात करके हुए दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बताया कि इस महामारी में बीजेपी दिल्ली के सभी लोगो के साथ मजबूती से खड़ी है । रोजाना पांच डॉक्टरों की एक टीम दोपहर 12 बजे से पांच बजे तक कोरोना संबंधित समस्याओं के निवारण के लिए मौजूद रहेंगे । वही इन चार हेल्प लाइन नंबर पर दिल्ली निवासी फोन करके कोरोना से जुड़ी जानकारी प्राप्त कर पाएंगे । आगे आदेश गुप्ता ने कहा कि कोरोना को लेकर कोई पैनिक क्रिएट ना हो इसलिए ये नंबर जारी किया गया है । ये हेल्प लाइन नंबर  बीमारी से पहले ,बीमारी के दौरान और बीमारी के बाद के सिंद्धात पर काम करेगी । इस हेल्प लाइन नंबर पर कोरोना संक्रमण से कैसे बचा जा सकता है , अगर कोई संक्रमित है तो उसका इलाज कैसे और किस हॉस्पिटल में होगा और संक्रमण से ठीक होने के दौरान मरीज को क्या करना चाहिए , इसकी सम्पूर्ण जानकारी दी जाएगी । हेल्प लाइन नंबर जारी करते हुए दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली बीजेपी की कोशिश है कि दिल्ली वालों को हरसंभव मदद की जाय । दिल्ली में हमारे लाखों कार्यकर्ता संकट के घड़ी में दिल्ली के निवासियों के साथ है और हर संभव मदद कर रहे है । 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार