सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता बोले सोमनाथ भारती को आम आदमी पार्टी से बर्खास्त करें केजरीवाल

अपराधियों का संगठित गिरोह बन रही है आम आदमी पार्टी-आदेश गुप्ता

Namit Tyagi
  • Jan 23 2021 8:52PM
अदालत द्वारा आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती को सज़ा सुनाए जाने के बाद मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल उसको तुरंत अपनी पार्टी से बर्खास्त करें। ये मांग करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि आज वाकई में लोकतंत्र के लिए बहुद दुखद दिन है क्योंकि एक ऐसी पार्टी जिसके नेता दंगाईयों को भड़काते हैं, अपने ही सचिव के साथ अभद्र व्यवहार करते हैं और एक महिला मीडिया पत्रकार को कोठे पर बैठाने की बात करते हैं, यह एक राजनीतिक दल के तौर पर लोकतंत्र की हत्या करना ही हुआ। आम आदमी पार्टी अपराधियों का संगठित गिरोह बनती जा रही है। आप के मुखिया अपराधियों को संरक्षण देने में लगे हुए हैं।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि आप के विधायक सोमनाथ भारती अपराधिक प्रवृति के है। उन पर कई संगीन आपराधिक आरोप है। अपनी पत्नी को जान से मारने की कोशिश करने, अफ्रीकी मूल की महिला के साथ बदतमीजी करने, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने और पुलिस के अधिकारियों के साथ बदसलूकी करने जैसे कई आपराधिक मामले दर्ज है। इसी तरह से आम आदमी पार्टी के अन्य विधायक अमानतुल्लाह खान पर भी 10 से ज्यादा गंभीर अपराधिक मामले दर्ज है और ये अपराध इन दोनों विधायकों ने पार्टी में शामिल होने के बाद की है, लेकिन अरविन्द केजरीवाल उन्हें संरक्षण देने में लगे हुए हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार