सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

उधर चीन के गद्दार फौज लद्दाख में घुसने की फिराक में तो अब कश्मीर के आतंकी दिल्ली में घुसने की फिराक में... वामपंथ व जिहाद ने हाथ मिलाया ?

हाई अलर्ट पर राजधानी दिल्ली की पुलिस, कश्मीर से दिल्ली में घुसने की फिराक में आतंकी।

Sudarshan News
  • Jun 22 2020 8:17PM

देश की राजधानी दिल्ली में जहां एक तरफ कोरोना अपना कहर बरपा रहा है तो वहीं दूसरी ओर दिल्ली में आतंकी घुसने कि फिराक में है। इसे लेकर दिल्ली पुलिस को भी हाई अलर्ट पर रखा गया है। एक जानकारी के मुताबिक प्ता चला है कि जम्मू कश्मीर से आतंकी दिल्ली में घुसने की प्लानिंग बना रहे है। 

दिल्ली के सभी रेलवे स्टेशनों, बस अड्डों हर जगह पर अलर्ट जारी कर दिया गया है। चाहे कार हो, टैक्सी हो, या बस हो सभी कश्मीरी नंबर के वाहनों की तलाशी शुरू कर दी है। इसके साथ साथ तमाम गेस्ट हाउस, होटल्स की भी तलाशी शुरू कर दी गई है। 

दिल्ली के आउटर नॉर्थ जिले के इलाकों में खास नजर बनाए रखने को कहा गया है. ये जानकारी सुरक्षा एजेंसियों को मिली है। जानकारी के मुताबिक ज म्मू-कश्मीर से 4 से 5 आतंकी ट्रक में सवार होकर दिल्ली के लिए निकल चुके हैं। इसके बाद से दिल्ली में पूरी तरह से अलर्ट जारी कर दिया गया है। सुनने में आ रहा है कि किसी बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम देने के इरादे से दिल्ली में घुसने की प्लानिंग की गई है। सूचना के बाद से दिल्ली के सभी जिला डीसीपी, स्पेशल सेल क्राइम ब्रांच स्पेशल ब्रांच और अन्य यूनिट को अर्लट पर रखा गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार