सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

MP: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने सिंगरौली में नगर निगम चुनाव के लिए किया रोड शो, बोले- सभी मुद्दों का समाधान करेंगे

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने सिंगरौली में कहा कि दिल्ली में हमने स्कूल और अस्पताल ठीक कर दिया है। बिजली भी मुफ्त कर दी है। AAP ईमानदार पार्टी है।

Geeta
  • Jul 2 2022 3:52PM

मध्य प्रदेश में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिंगरौली में नगर निगम चुनाव के लिए की रोड शो किया। इस दौरान सिंगरौली में दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पूरे देश में BJP-कांग्रेस, कांग्रेस-BJP, यही खेल चल रहा है। ये लोग कुछ काम-धंधा नहीं करते हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इन लोगों ने आपस में सेटिंग कर रखी है लेकिन दिल्ली वालों ने ये सेटिंग तोड़ दी और दोनों पार्टियों को उखाड़ फेंका। आज दिल्ली में बहुत काम हो रहा है.

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने सिंगरौली में कहा कि दिल्ली में हमने स्कूल और अस्पताल ठीक कर दिया है। बिजली भी मुफ्त कर दी है। AAP ईमानदार पार्टी है। हम लोग दूसरे नेताओं की तरह पैसे नहीं खाते हैं। MP की जनता से मेरी अपील है कि एक मौका AAP को दो, हम नगर निगम के सभी मुद्दों का समाधान करेंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार