सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मोहम्मद शेख के पास दिमाग तो बहुत था..लेकिन सारा दिमाग बस एक जगह लगाया

दिल्ली: PPE किट पहनकर 25 किलो सोना चुराने की घटना को शातिराना ढंग से अंजाम देने वाले आरोपी चोर मोहम्मद शेख नूर गिरफ्तार

Shiv Kumar
  • Jan 22 2021 7:23PM

दिल्ली के कालकाजी स्थित ज्वेलरी शोरूम से गहने की चोरी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था, जहां चोर ने कोरोना महामारी की आपदा को अवसर में बदलते हुए पीपीटी किट के इस्तेमाल से 25 किलो सोना चुराने की घटना को अंजाम दिया, पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले शख्स को सीसीटीवी की मदद से गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि चोर रस्सी के सहारे दुकान से सटी इमारत से ज्वेलरी शोरूम में रात करीब 9:40 पर दाखिल हुआ। लगभग 3:50 पर वो 25 किलों गहने की चोरी कर फरार हो गया। चोरी हुए गहनों की कीमत 6 करोड़ बताई जा रही है। चोरी के बाद आरोपी ऑटो से फरार हो गया। हालांकि शोरूम के मालिक ने कितने करोड़ की चोरी हुई है, फिलहाल इसकी कोई जानकारी साझा नहीं की है।

हथियारों के साथ सिक्योरिटी गार्ड थे तैनात

जानकारी के मुताबिक, आरोपी चोर ने पहले एक फ्लैट का ताला तोड़ा। जिसके बाद वो फ्लैट की छत पर गया और फिर तीन इमारतों को फांदकर वो शोरुम की छत तक पहुंचा। शोरूम पहुंचने के बाद उसने छत की टीनशेड को काटा। इसके बाद वो शोरुम में दाखिल हुआ। शोरूम के बाहर हमेशा चार से पांच सिक्योरिटी गार्ड हथियारों के साथ तैनात रहते हैं और वारदात के दिन भी सिक्योरिटी गार्ड तैनात थे। इसी के चलते उसने दूसरी इमारत से दाखिल होने की योजना बनाई थी।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

चोरी की घटना को अंजाम देने वाले शख्स को पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी चोर का नाम मोहम्मद शेख नूर है। आरोपी चोर कालकाजी मे इलेक्ट्रिशियन के तौर पर काम करता है। बताया जा रहा है कि चोरी की ऐसी घटना को अंजाम देने के लिए मोहम्मद शेख ने यूटयूब का भी इस्तेमाल किया था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार