सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली पुलिस का नया प्रयाेग.. एक महिला SI को बनाया चौकी प्रभारी, ऐसा पहली बार हाे रहा

अधिकारी ने कहा कि पुलिस आयुक्त दक्षिण ने दक्षिण-पूर्व, मध्य, पश्चिमी, पश्चिमी, पूर्वी और उत्तर-पूर्वी जिले की कमान महिला एसआई को सौंपी है।

Geeta
  • Oct 27 2021 2:39PM

डीसीपी ईशा पांडेय ने पुलप्रह्लादपुर थाने में तैनात महिला एसआई सीमा कुमारी को श्रीनिवासपुरी चौकी का प्रभारी बनाया गया है. जी हां...ऐसा पहली बार है कि किसी महिला एसआई को चौकी प्रभारी लगाया है. अब देखा जाना है कि दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना के प्रयोग के साथ अब दक्षिण-पूर्व जिला डीसीपी ईशा पांडेय का नया प्रयोग आगे किन किन काे प्रेरित करेगा.

एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि डीसीपी ईशा पांडेय ने श्रीनिवासपुरी चौकी प्रभारी महिला एसआई को लगाया है। दिल्ली पुलिस में पहली बार ऐसा हो रहा है कि  महिला एसआई को चौकी प्रभारी लगाया गया है।

अधिकारी ने आगे बताया कि दिल्ली पुलिस आयुक्त छह जिलों की कमान महिला डीसीपी को सौंप चुके हैं। श्रीनिवासी चौकी प्रभारी एसआई सुमेर सिंह को गोविंदपुरी थाने भेजा गया है। पुलिस अधिकारियों के इस तरह स्वतंत्र चौकी का प्रभार महिला एसआई को सौंपा गया है।

अधिकारी ने कहा कि पुलिस आयुक्त दक्षिण ने दक्षिण-पूर्व, मध्य, पश्चिमी, पश्चिमी, पूर्वी और उत्तर-पूर्वी जिले की कमान महिला एसआई को सौंपी है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार