सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मुस्लिम देशो को भारत हमले का न्योता देने वाले के साथ खड़ी हो केजरीवाल की आम आदमी पार्टी .. आगे किया गया एक खान

अमानतुल्लाह खान को फिर नाप सकती है दिल्ली पुलिस ,एनआईए की जांच में पैदा की अड़चन

Sudarshan News
  • Oct 31 2020 6:33PM
देशद्रोह के आरोपी को बचाने के लिए फिर एक बार आम आदमी पार्टी के विधायक खुल कर सामने आये है।जिस व्यक्ति के खिलाफ देश की प्रतिष्ठित जांच  एजेंसी छापेमारी कर रही है ।उसके साथ आम आदमी पार्टी के विधायक जांच को रोकने के लिए एजेंसी के काम में अड़ंगा लगा रहे हैंअपने बड़बोले पन के कारण हमेशा चर्चा में बने रहने वाले आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह  खान के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई की है।

एनआईए  ने दिल्ली पुलिस से शिकायत कर सरकारी काम में अड़ंगा डालने पर कार्रवाई करायी है। एनआईए का आरोप है कि जामिया इलाके में दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व अध्य्क्ष जफरुल इस्लाम खान के दफ्तर पर छापेमारी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने कार्रवाई में अड़ंगा डाला है। देशद्रोह के केश में आरोपी जफरुल्इस्लाम खान के ठिकाने पर एनआईए ने छापेमारी की है।इसी के साथ ही एनआईए ने जफरुल् इस्लाम के एनजीओ ओर ट्रस्ट से जुड़े सभी ठिकानों पर छपा मार तलाशी अभियान चलाया था।

गौरतलब है दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जफरुल् इस्लाम खान के खिलाफ कोरोना लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर टिप्पणी की थी जिसके इनके खिलाफ देशद्रोह की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था।जिसमे फिलहाल जफरुल इस्लाम को राहत मिली हुई है। उनकी इस टिप्पणी को लेकर जब लोगो का आक्रोश बढ़ा तो जफरुल् इस्लाम को माफी मांगनी पड़ी थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार