सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Delhi NCR Weather: दिल्ली-एनसीआर में रविवार तक हाेगी तेज बारिश.. जाने माैसम का हाल

माैसम विभाग की ताजा जानकारी के मुताबिक अगले आने वाले दिनाें में दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार से रविवार तक हल्की से भारी बारिश हो सकती है।

Geeta
  • Sep 16 2021 2:31PM

देश में भारी बारिश की वजह से कई राज्याें में जलभराव देखने काे मिला. देश के कई राज्याें में भारी बारिश की वजह से लाेगाें काे कई तरह की परेशानियाें का सामना करना पड़ा है. आज सुबह से ही दिल्ली समेत NCR में भारी बारिश हाे रही है. वहीं माैसम विभाग की ताजा जानकारी के मुताबिक अगले आने वाले दिनाें में दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार से रविवार तक हल्की से भारी बारिश हो सकती है। 

 भारतीय मौसम विभाग के अधिकारियों ने संभावना जताई है कि इस साल दिल्ली में एक अनिश्चित मानसून देखा गया। जब से आईएमडी ने मौसम रिकॉर्ड बनाए रखना शुरू किया, तब से यह मौसम सबसे गर्म रहा. आईएमडी के वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि शुक्रवार से बारिश की तीव्रता और बढ़ने का अनुमान है. सितंबर के महीने में, दिल्ली में आठ दिन बारिश हुई, जिसकी साल के इस समय में संभावना नहीं की जाती है।

भारतीय मौसम विभाग ने बताया कि आमतौर पर, बारिश वाला महीना अगस्त होता है। विभाग के अधिकारी ने आगे कहा, 'जल्द ही मानसून के जाने की कोई संभावना नहीं है। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि इस साल कितने रिकॉर्ड बनते हैं।' वहीं तेज धूप के चलते बुधवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के पार रहा।

इस दौरान लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ा। गाैरतलब है कि कई राज्याें में भारी भारीश की वजह से सड़काें पर पानी भर गया है. इतना पानी भर गया है कि ट्रैफिक जाम जैसी समस्याओं का सामना लाेगाें काे करना पड़ रहा है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार