सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Delhi: तू-तू-मैं-मैं के कारण की हत्या... आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में शुक्रवार रात मामूली बात पर एक युवक की डंडे से पीट-पीटकर भीड़ के सामने ही हत्या कर दी गई।

Abhinya
  • Sep 19 2021 3:35PM

सोशल मीडिया के दौर में लोग इंसानियत भूलते ही जा रहे है। आँखों के सामने जुर्म कि वीडियो बना लेते है लेकिन मदद करे कोई नहीं जाता। मामला कुछ ज्यादा बिगड़ जाए तो अपने अकाउंट से टिप्पीड़ियाँ करने से पहले पीछे नहीं रहते, ये ऐसा नहीं होना चाहिए और ये क्यों हुआ। अपनी लिबरल सोच और सहानुभूति बस सोशल मीडिया तक ही रह गई है। बता दें उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में शुक्रवार रात मामूली बात पर एक युवक की डंडे से पीट-पीटकर भीड़ के सामने ही हत्या कर दी गई।

मृतक की पहचान जितेंद्र उर्फ हनी के रूप से हुई। जितेंद्र की आयु केवल 40 वर्षीय थी। इस वारदात के समय भीड़ बस और बस दर्शक बने रही। भीड़ के सामने आरोपी ने जितेंद्र के सिर पर डंडे से वार करता रहा। लेकिन किसी ने उसको बचाने का प्रयास नहीं किया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

जैसे ही पुलिस को सूचना मिली पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंची। पुलिस ने जितेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने शनिवार को कमल नमक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल डंडे भी बरामद कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित जितेंद्र उर्फ हनी परिवार के साथ संत नगर बुराड़ी में रहता था। वह नरेश नामक शख्स की नमकीन की दुकान पर सेल्समैन का काम करता था। शुक्रवार रात करीब 8.30 बजे वह दुकान से घर जा रहा था। इस बीच घर के पास ही पहुंचने पर उसका गली में पड़ोसी कमल से किसी बात पर झगड़ा हो गया। जितेंद्र व कमल दोनों ही शराब के नशे में थे। तू-तू-मैं-मैं के दौरान आरोपी कमल ने अचानक जितेंद्र पर हमला कर दिया।

मारपीट के दौरान आरोपी ने वहीं पास में पड़ा हुआ एक डंडे उठाया और जितेंद्र के सिर पर वार करने लगा। आरोपी ने कई डंडे उसके सिर पर मार दिए। इस वजह से जितेंद्र अचेत हो गया। झगड़े के दौरान गली में मौजूद लोग तलाशबीन रहे। यहां तक कुछ लोग झगड़े का वीडियो भी बनाने लगे।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। जितेंद्र की दुकान मालिक नरेश को सूचना मिली तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे। तब तक उसे कश्मीरी गेट स्थित ट्रामा सेंटर ले जाया जा चुका था। वहां पहुंचने पर जितेंद्र की मौत का पता चला। खबर मितले ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। शनिवार को आरोपी कमल को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने बताया कि शराब के नशे में उसका जितेंद्र से झगड़ा हुआ था। इसी में उसने जितेंद्र की हत्या कर दी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार