सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली नगर निगम चुनाव: AAP के टिकट बटवारे से पहले मचा हड़कंप... मुख्यालय के बाहर कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन...

पूर्व पार्षदों ने साउथ एमसीडी के पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रेम चौहान पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए प्रेम चौहान को टिकट न देने की मांग की है. उन्होंने पार्टी मुख्यालय पर काफी देर तक इस मामले में विरोध करते हुए प्रदर्शन किया.

Gunjan Kapoor
  • Nov 7 2022 6:12PM

दिल्ली में हो रहे नगर निगम के चुनाव को लेकर सियासत चल रही है. वहीं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच टिकट बंटवारे से पहले ही असंतोष उभरने लगा है. बता दें कि आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षदों ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय पर साउथ एमसीडी के पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रेम चौहान के खिलाफ प्रदर्शन किया.

प्रेम चौहान को टिकट न देने की मांग

बता दें कि पूर्व पार्षदों ने साउथ एमसीडी के पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रेम चौहान पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए प्रेम चौहान को टिकट न देने की मांग की है. उन्होंने पार्टी मुख्यालय पर काफी देर तक इस मामले में विरोध करते हुए प्रदर्शन किया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार