सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Delhi: नांगलोई में मेडिकल जिहाद... ​जिहादी डॉक्टर ने हिंदू लड़के के गलत इंजेक्शन लगा कर की हत्या, सैकड़ों की संख्या में चल रहे अवैध मुस्लिम क्लिनिक

राजधानी दिल्ली के नांगलोई में मेडिकल जिहाद का मामला सामने आया है। नांगलोई निहाल विहार में बड़े स्तर पर इस्लामिक जिहादी डॉक्टर बन फर्जी मेडिकल स्टोर व क्लिनिक चला रहे है।

Vaishnavi Chauhan
  • Aug 19 2022 1:02PM

राजधानी दिल्ली के नांगलोई में मेडिकल जिहाद का मामला सामने आया है। नांगलोई निहाल विहार में बड़े स्तर पर इस्लामिक जिहादी डॉक्टर बन फर्जी मेडिकल स्टोर व क्लिनिक चला रहे है। बता दें कि अनपढ़ जिहादियों द्वारा बिना किसी की अनुमति के फर्जी क्लिनिक खोल कर अपना धंधा चलाया जा रहा है, जिसमे बकायदा दवाईयों से लेकर इंजेक्शन और ग्लूकोज तक चढ़ाए जा रहे है। सैकडों की संख्या में निहाल विहार में फर्जी डॉक्टरों का जमावड़ा है।

दरअसल, पूरा मामला दिल्ली का है, जहां नांगलोई निहाल विहार में जगह-जगह पर इस्लामिक कट्टरपंथियों ने मेडिकल क्लिनिक खोले हुए है। जिसमें इन अनपढ़ जिहादियों ने एक हिंदू युवक के गलत इंजेक्शन लगा कर युवक की हत्या कर दी।

सुदर्शन न्यूज की टीम ने पहुंच कर मामले का पता लगाया कि हिंदू युवक के पैर मैं मामुली सी छोट लगी थी, करीबन 11:45 के समय वह पट्टी करवाने के लिए अंसारी क्लिनिक गया, ड्रेसिंग कर दी गई थी, लेकिन उसके बाद जिहादी डॉक्टर ने उसे कोई इंजेक्शन लगाया, जिसके कारण उसे अचानक से उल्टी और चक्कर आ गया। फिर वो पास के संजय गांधी हॉस्पिटल में जा रहा था उससे पहले ही उसकी मौत हो गई।

 आपको बता दें कि जिहादी अनपढ़ डॉक्टर आए दिन ऐसे क्लीनिक खोलकर हिंदुओं से इलाज के नाम पर पैसे ऐठते थे। यहीं नहीं फर्जी तरीके से उनका इलाज करते वा फर्जी दवाईयाँ देकर लोगों की जान के साथ खिलवाड़ करते। सैकडों की संख्या में निहाल विहार में फर्जी डॉक्टरों का जमावड़ा लगा हुआ है। अवैध तरीके से मेडिकल व क्लिनिक खोल इस्लामिक जिहादियों द्वारा हिंदुओं का जान ली जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार