सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Delhi : ज्वेलरी शॉप को लूटने की कोशिश करने वाले चार बदमाशों के "चंदा बिदल गैंग" का हुआ भंडाफोड़...तीन गिरफ्तार, CCTV में मिले कई सबूत

दिल्ली पुलिस ने चार बदमाशों के एक गैंग का भंड़ाफोड़ किया है. इस गैंग का नाम चंदा बिदल गैंग है.

Divya Kumari
  • Mar 3 2024 6:09PM

दिल्ली पुलिस ने चार बदमाशों के एक गैंग का भंड़ाफोड़ किया है. इस गैंग का नाम चंदा बिदल गैंग है. हालांकी इस गैंग के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक अभी भी फरार बताया जा रहा है. इन बदमाशों पर आरोप है की यह एक ज्वेलरी शॉप को लूट करने की कोशिश की थी. इसी आरोप में इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें की इनकी साजिश शोरूम को लूटने की थी, लेकिन भीड़ देखकर बदमाश घबरा गए और फायरिंग के बाद भाग निकले. 

CCTV में खंगाले से मिले कई सबूत

 पुलिस ने इस मामले के तह तक जाने के लिए ज्वेलरी शॉप के आसपास 500 मीटर तक लगे सीसीटीवी खंगाले. 28 फरवरी की रात अमन विहार थाना पुलिस को एक ज्वेलरी शॉप के बाहर फायरिंग की सूचना प्राप्त हुई. सूचना पाते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल से दो कारतूस और गोली के निशान मिले. पुलिस के मुताबिक, इस गिरोह ने दिल्ली से हरियाणा के सोनीपत और पानीपत तक चार वारदातों को अंजाम दिया है.  


सीसीटीवी से यह जानकारी सामने आयी है की बदमाश  हाथ में पिस्टल लिए बदमाश ज्वेलरी शोरूम में दाखिल होने की कोशिश कर रहे हैं. इस दौरान दरवाजा नहीं खुला तो एक बदमाश ने खिड़की पर गोली चला दी. गोलीबारी की आवाज सुनकर गली के लोग इकठ्ठा हो गए. उन्हें देखकर बदमाश डर गए और हवा में पिस्टल को लहराते हुए भाग खड़े हुए. 

जानकारी के मुताबिक अमन विहार पुलिस स्टेशन में दुकानदार की शिकायत पर केस दर्ज कि गई . जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी. जांच पड़ताल के बाद पता चला की वो आसपास का ही रहने वाला था. उसे हिरासत में ले लिया गया. सबसे पहले पुलिस टीम ने आसपास के कई CCTV कैमरे की फुटेज को खंगाला. ताकि आरोपियों के आने और जाने का रूट पता लग सके. इसके साथ ही एक टीम ने मैनुअल जांच के आधार पर सुराग तलाशने शुरू किए.

पुलिस को जांच के दौरान पता लगा कि आरोपियों ने भागने के लिए स्विफ्ट कार का इस्तेमाल किया था. यह भी पता चला कि बदमाशों ने कुछ वारदातों को हरियाणा में भी अंजाम दिया है. इसके साथ ही पुलिस ने उस शख्स के बारे में भी पता कर लिया, जिसने दुकान की रेकी की थी. 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार