सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नशे के ​खीलाफ दून पुलिस का ऑपरेशन सत्य

पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान "ऑपरेशन सत्य" के तहत लगातार कार्रवाई जारी है

Krishna Kumar
  • Oct 10 2020 3:29PM

जहाँ नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान "ऑपरेशन सत्य" में आप भी पुलिस का साथ दे सकते हैं, नशे से जुड़ी जानकारी के लिए आप 999-795-4800 और 0135-2722-100 पर फोन कर सकते हैं। इन नम्बरों पर जहां एक ओर नशे के सौदागरों की जानकारी आप दे सकते हैं वहीं अपने परिचित को नशे की गिरफ्त से बाहर लाने में पुलिस का सहयोग भी ले सकते हैं।

पुलिस द्वारा  नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान "ऑपरेशन सत्य" के तहत लगातार कार्रवाई जारी है। लेकिन पुलिस का कहना है की वो इस अभियान को बड़े स्तर पर अब आगे बढ़ाने जा रही है,, जिसमें आम लोगों की भागीदारी के लिए फोन नम्बर जारी किये गये हैं, जिनपर कोई भी नशे से जुड़ी किसी भी प्रकार की जानकारी दे सकता है। इसके साथ ही पुलिस ने नशा मुक्ति केंद्र के साथ भी बातचीत की है, जो लोग नशे के आदि हैं उनको नशा मुक्ति केंद्र में रखा जायेगा साथ ही एक्सपर्ट की टीम ऐसे लोगों की काउंसलिंग भी करेगी ।।

वही डीआईजी अरूण मोहन जोशी ने   "ऑपरेशन सत्य" की जानकारी देते हुए बताया कि  अभियान को वृहद रूप से चलाने की ओर पुलिस काम कर रही है। हमारा प्रयास है की इससे ड्रग्स पैडलर तो पकड़े ही जाएं साथ ही नशे के आदि हुए लोग भी इस लत से बाहर निकल पायें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार