सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पशुपालन मंत्री रेखा आर्य ने की वर्चुअल समीक्षा बैठक

राज्य में विभाग के कर्मचारी कैसे सरकार की योजनाओं पर काम कर रहे है पशुओ की टैगिंग का काम और कृतिम गर्भादान का कैसा चल रहा है इसको लेकर हर प्रकार की समीक्षा की

Krishna Kumar
  • Oct 10 2020 3:33PM

उत्तराखंड में पशु पालन विभाग के अंतर्गत चलने वाली केंद्र सरकार और राज्य सरकार की योजनाएं कितनी परवान चढ़ रही है इसको लेकर आज पशुपालन मंत्री रेखा आर्य ने अपने आवास पर एक वर्चुअल समीक्षा बैठक बुलाई इस बैठक में विभाग के आला अधिकारियों के साथ जिलो के अधिकारियों से पशुपालन विभाग की योजनाओं पर कितना काम हो रहा है इस पर बातचीत की। राज्य में विभाग के कर्मचारी कैसे सरकार की योजनाओं पर काम कर रहे है पशुओ की टैगिंग का काम और कृतिम गर्भादान का कैसा चल रहा है इसको लेकर हर प्रकार की समीक्षा की गई है इन योजनाओं के साथ जोड़कर कैसे बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिया जा सके। इसको लेकर  अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए गए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार