सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

डिफामेशन नोटिस पार्टी मीडिया प्रमुख की ओर से भेजा गया है - वीरेंद्र सचदेवा

दिल्ली में 3 अप्रैल को भाजपा के अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने आज एक पत्रकार सम्मेलन में कहा है की कल मंत्री आतिशी ने कहा है की एक नजदीकी व्यक्ति के माध्यम से उनपर दलबदल का दबाव डाला जा रहा है।

Divya Kumari
  • Apr 3 2024 3:27PM

दिल्ली में 3 अप्रैल को भाजपा के अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने आज एक पत्रकार सम्मेलन में कहा है की कल मंत्री आतिशी ने कहा है की एक नजदीकी व्यक्ति के माध्यम से उनपर दलबदल का दबाव डाला जा रहा है। साथ ही उनकी खुद की, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्डा एवं दुर्गेश पाठक की गिरफ्तारी की बात भी कहकर गुमराह करने की कोशिश की गई है.

पत्रकार सम्मेलन में दिल्ली भाजपा मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर जिनकी ओर से पार्टी ने डिफामेशन नोटिस दिया है इसके आलावा नोटिस भेजने वाले अधिवक्ता सत्य रंजन स्वाइन एवं मीडिया रिलेशन विभाग प्रमुख विक्रम मित्तल भी उपस्थित थे.

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा की आदतन इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाती रही हैं.  झूठा, खुद गढ़ा हुआ ब्यान दिया.  कोई ठोस या सही जानकारी नहीं दी है.  किसने सम्पर्क किया ,कब सम्पर्क किया यह नहीं बताया. जिसने सम्पर्क किया वो नजदीकी व्यक्ति था तो कौन था, किसके निर्देश पर बात की इसके बारें में भी कोई जिक्र नहीं किया है.

आतिशी या उनकी पार्टी जब भी राजनीतिक हालात में घिर कर जवाबदेह होते हैं तो यही विधायक तोड़ने या नेताओं की गिरफ्तारी की कहानी सुनाती हैं. दो बार हाल ही में पहले भी कर चुकी पर सबूत नही देतीं.

शराब घोटालें मे जितने भी आम आदमी पार्टी नेता गिरफ्तार हुए हैं सभी की गिरफ्तारी ट्रायल कोर्ट से सुप्रीम कोर्ट तक मान्य हुई. ऐसे आरोप भाजपा की, उसके नेतृत्व एवं कार्यकर्ताओं की राजनीतिक सामाजिक छवि धूमिल करते हैं अतः हमने कल रात एक डिफामेशन नोटिस आतिशी को देकर आरोप वापस लेकर सार्वजनिक माफी मांगने को कहा है, जिसका वह प्रसार-प्रचार करें. यह डिफामेशन नोटिस पार्टी के मीडिया प्रमुख एवं प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर की ओर से दिया गया है. आतिशी द्वारा तुरंत माफी ना मांगने पर उन पर भाजपा एवं कार्यकर्ताओं की मानहानि का मुकदमा दायर किया जायेगा.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार