सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दीपक प्रकाश ने हेमंत सोरेन पर बोला हमला कहा ,हेमन्त सरकार में बिचौलियों का बोलबाला

प्रशाशनिक व्यवस्था ध्वस्त, जनता त्रस्त, सरकार ट्रांसफर पोस्टिंग में मस्त

Saurabh Tiwari- Twitter @SaurabhStv
  • Jan 21 2021 5:07PM
दो दिवसीय दौरे पर चतरा आए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि राज्य की कांग्रेस ,झामुमो और राजद की महाठग बंधन सरकार की विफलता के कारण प्रदेश की स्थिति भयावह रूप ले चुकी है। उग्रवादियों का तांडव, अपराधियों का बोलबाला, बहू बेटियों पर बढ़ते  अत्याचार से राज्य की सवा तीन करोड़ जनता भयभीत है। कहा कि प्रदेश में जंगल राज लौट आया है, चतरा फिर से अशांत दिख रहा है। राज्य सरकार का नेतृत्व कमजोर है। नेतृत्व में इच्छाशक्ति का घोर  अभाव है।जिसका दुष्परिणाम जनता भुगतने को विवश है। प्रदेश में आज   प्रत्येक दिन 5 से ज्यादा महिलाओं के साथ दुष्कर्म और 5 लोगों की हत्या के  वारदात हो रहे है। एक वर्ष में 17 सौ से ज्यादा महिलाओं के साथ दुष्कर्म हुआ , जिसमें आदिवासी और दलित समाज की महिलाओं व बेटियों के साथ सबसे ज्यादा मामले आए हैं। 
      उन्होंने हेमन्त सरकार को किसान विरोधी सरकार बताते हुए कहा कि पूर्वर्ती सरकार की प्रमुख योजना मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना जिसके तहत 1 एकड़ पर 5 हजार और 5 एकड़ पर 25 हजार किसानों को दिया गया था जिसे हेमंत सरकार ने बंद कर दिया। राज्य में यूरिया की कालाबाजारी हुई, किसान बिचौलियों को ग्यारह सौ रुपये प्रति क्विंटल धान बेचने को मजबूर है। इन बिचौलियों की पहुंच सीधे सत्ता तक है। 
कहा कि सरकार विकास कार्य छोड़ ट्रांसफर पोस्टिंग करने में मदमस्त है। उन्होंने कहा कि यह सरकार फंड का रोना रो रही है जबकि सत्य यह है कि केंद्र सरकार ने कोरोना के निदान केलिये और डीएमएफटी के माध्यम से जो पैसे दिए उसका हिसाब तक राज्य सरकार  नहीं दे पाई है। इसका बड़ा कारण है, कोरोना काल में कई भ्रष्टाचार, घपला और घोटाले हुए है। 

उन्होंने हेमंत सरकार पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार परिवार के आधार पर चलने वाली सरकार है। राज्य के अन्य विधायक और सांसद की मांग सुनने वाला कोई नहीं।
 चतरा में बिजली की व्यवस्था बद से बदतर है। पूर्वर्ती रघुवर सरकार में बिजली ग्रिड का निर्माण हुआ था जिसे शुरू कराने में अब तक यह सरकार अक्षम दिखी है। यदि बिजली ग्रिड यथाशीघ्र शुरू नहीं किया गया तो भारतीय जनता पार्टी आंदोलन को मजबूर होगी। आंदोलन की रणनीति भाजपा ने तय कर लिया है। साथ ही उन्होंने रघुवर सरकार में एनएच 99 और एनएच 100 का टेंडर होने के बावजूद, इस सरकार में कार्य शुरू नहीं होने पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि चतरा दौरे के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ सांगठनिक विस्तार और विचारधारा को और आगे बढ़ाने को लेकर चर्चा हुई। जनता की आवाज पार्टी के कार्यकर्ता बने इस पर भी विचार विमर्श किया गया। मालूम हो कि प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश और प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू चतरा के दौरे पर पहुंचे थे। जहां पत्रकारों को संबोधित करते हुए उपरोक्त बातें कही। 
इस प्रेस वार्ता में , प्रदेश उपाध्यक्ष सह चतरा सांसद सुनील कुमार सिंह,प्रदेश महामंत्री एवम प्रमंडल प्रभारी आदित्य साहू जिले के प्रभारी बिपिन बिहारी सिंह, जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा मौजूद थें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार