सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अलीगढ़ शराब कांड में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 32... और भी बढ़ सकता है मौत का आंकड़ा

अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों का सिलसिला अब भी जारी है... इस संख्या के अभी और बढ़ने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है

रजत के मिश्र Twitter- rajatkmishra1
  • May 29 2021 5:51PM

अलीगढ़ के सात गांव में गुरुवार रात बड़ी संख्या में लोगों ने देशी शराब का सेवन किया। शुक्रवार को जहां 27 लोगों की मौत हो गई थी वहीं आज सुबह भी पांच लोगों की मौत हो गई। अब मृतकों की संख्या बढ़कर 32 हो गई है।

बता दें कि अलीगढ़ के सात गांव में गुरुवार रात बड़ी संख्या में लोगों ने देशी शराब का सेवन किया। इनमें से अधिकांश तो अलीगढ़ के लोग थे जबकि बड़ी संख्या में ट्रक के चालक भी थे, जो कि एचपी बॉटलिंग प्लांट में गैस सिलेंडर लेने आए थे। शुक्रवार को जहां 27 लोगों की मौत हो गई थी, वहीं आज सुबह भी पांच लोगों की मौत हो गई। अब मृतकों की संख्या बढ़कर 32 हो गई है। अभी भी यह संख्या बढ़ सकती है। जिला अस्पताल में भर्ती कई लोगों की हालत अभी गम्भीर बनी हुई है। उनके इलाज में चिकित्सक लगे हैं।

हर दोषी के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई: मुख्यमंत्री

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस प्रकरण में हर दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन पर एनएसए भी लगाया जाएगा। अगर सरकारी ठेके से शराब खरीदी है तो ठेका सीज किया जाए। दोषियों की संपत्ति जब्त कर नीलाम होगी और उससे मृतकों के स्वजन को मुआवजा दिया जाएगा।

चार ठेके सील:

जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह ने कहा कि हमने प्रारंभिक जांच के बाद चार ठेके सील कर दिए हैं। मजिस्ट्रेट जांच कराई जा रही है, 15 दिन में एडीएम प्रशासन रिपोर्ट देंगे। पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है, पांच लोगों को हिरासत में लिया है। इस प्रकरण के सभी दोषियों पर एनएसए लगाई जाएगी, अधिकतम सजा दिलाई जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार