सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आतंकियों के निशाने पर दिल्ली BJP नेता नवीन कुमार जिंदल... कॉल कर दे रहे जान से मारने की धमकी

सुदर्शन न्यूज से बात करते हुए नवीन जिंदल ने कहा कि वह ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं तथा राष्ट्रहित में कार्य करते रहेंगे

Abhay Pratap
  • Nov 28 2021 11:12PM
अगर आप राष्ट्रवाद की आवाज उठाएंगे तो आपको जान से मारने की धमकियां मिलेंगी. अगर आप धर्म और अध्यात्म की रक्षा करने की बात करेंगे तो आपको जान से मारने की धमकियां मिलेंगी. लेकिन अगर आप भारत के टुकड़े करने के नारे लगाने वालों को क्रांतिकारी बताते हैं, ख़ालिस्तान जिंदाबाद के नारों का समर्थन करते हैं, शाहीन बाग के नाम पर दिल्ली को बंधक बनाने का समर्थन करते हैं, CAA विरोध के नाम पर दिल्ली के दंगेबाजों को मासूम बताते हैं तो आपको कोई धमकी नहीं मिलेगी बल्कि संभव है कि आपको फंडिंग भी की जाने लगे.

ऐसी ही एक धमकी मिली है हिंदू राष्ट्रवादी विचारों के लिए विख्यात दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल को. बीजेपी नेता नवीन कुमार जिंदल ने ट्वीट कर इस बात की जानकती दी है. नवीन जिंदल ने ट्वीट कर कहा है कि आतंकवादी संगठन द्वारा उन्हें व उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. उन्होंने इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस से की है.

सुदर्शन न्यूज ने इस बारे में नवीन जिंदल से संपर्क किया तथा जानकारी हासिल की. नवीन जिंदल ने हमें बताया कि आज सुबह 11 बजे उनके पास आतंकियों की तरफ से धमकी भरा कॉल आया था जिसमें उन्हें तथा उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है. नवीन जिंदल ने कहा कि वह ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं तथा राष्ट्रहित में कार्य करते रहेंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार