सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गोलियां मरवाने के साथ अब झूठ बोलने का भी आरोप IPS लिपि सिंह पर.. मरे हैं माँ दुर्गा के भक्त शायद तभी खामोश है IPS एसोसिएशन व पुलिस फाउंडेशन

श्रदालुओं की नही पुलिस की फायरिंग से हुई थी व्यक्ति की मौत ,सीआईएसएफ की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

Sudarshan News
  • Oct 30 2020 1:02PM
बिहार में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए श्रद्धलुओं पर बर्बरता पूर्वक  हुए पुलिस के हमले को लेकर सीआईएसएफ ने अपनी रिपोर्ट में बड़ा खुलासा किया है ।जिसके बाद मुंगेर की एसपी लिपि सिंह पर कार्रवाई हो सकती है।क्योंकि  उन्होंने  उपद्रव के दौरान फायरिंग करने का आरोप विसर्जन करने वाले लोगो पर लगाया था। जिसके लगने से एक युवक की मौत हो गयी थी।

लेकिन सीआईएसएफ की रिपोर्ट में श्रद्धलुओं को नही बल्कि पुलिस को फायरिंग करने का आरोपी ठहराया  गया है। रिपोर्ट के अनुसार 26 अक्तूबर की रात पुलिस फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हुई थी। रिपोर्ट में साफ कहा गया है कि मुंगेर पुलिस से भारी चूक हुई है। रिपोर्ट के अनुसार  26 अक्टूबर की रात11 बजकर20 मिनट पर सी आई एस एफ की20 जवानों की टुकड़ी मूर्ति विसर्जन की सुरक्षा की ड्यूटी के लिये जिला स्थित कैंप से भेजी गई थी।तभी कुछ मिनटों बाद विसर्जन यात्रा के दौरान श्रद्धलुओं ओर स्थनीय पुलिस के साथ विवाद हो गया ।इसके  कारण श्रद्धलुओं ओर पुलिस सुरक्षाबल के बीच पत्थरबाजी शुरू हो गई।

 रिपार्ट में घटनास्थल के समय समय की घटना को विस्तार से बताया है मामला बढ़ने के बाद पुलिस की सदिति को काबू में करने के लिए सबसे पहले हवाई हवाई फायरिंग की गई।जिसके बाद श्रद्धालु भड़क गये ओर पत्थरबाजी होने लगी ।इसी वजह से भीड़ बेकाबू हो गयी इसके बाद पुलिस के जवान ने फायरिंग की जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गई।वही सीआईएसएफ के हेड कांस्टेबल एम गंगैया पर इंसास राइफल से 5.56 एमएम की 13 गोलियां हवा में फायर करने का आरोप लगाया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार