सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नहीं रहा पाकपरस्त गद्दार-ए-हिन्दुस्थान सैय्यद अली शाह गिलानी... इंटरव्यू लेने गए सुरेश चव्हाणजी को देख बंद कर लिया था दरवाजा

हुर्रियत कांफ्रेंस के माध्यम से भारतमाता के मणिमुकुट कहे जाने वाले कश्मीर में अलगाववाद व आतंकवाद को बढ़ावा देता था पाकपरस्त गिलानी

Abhay Pratap
  • Sep 2 2021 12:06AM

हुर्रियत कांफ्रेंस के माध्यम से भारतमाता के मणिमुकुट कहे जाने वाले कश्मीर में अलगाववाद व आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले पाकिस्तान परस्त सैय्यद अली शाह गिलानी की मौत हो गई है. गद्दार-ए-हिन्दुस्थान सैय्यद अली शाह गिलानी पिछले काफी समय से बीमार था तथा उसकी पाकिस्तान व आतंकवाद परस्त गतिविधियों पर लगाम कसने के लिए सरकार द्वारा नजरबंद रखा गया था.

जब जब कश्मीर में अलगावाद की बात आएगी, जब जब कश्मीर में आतंकवाद को बढ़ावा देने की बात आएगी, जब जब कश्मीरी युवाओं को मजहबी उन्माद का पाठ पढ़ाकर, 72 हूरों के सपने दिखाकर आतंकवाद के दलदल में धकेलने की बात आएगी, तब सैय्यद अली शाह गिलानी को जरूर याद किया जाएगा. सैय्यद अली शाह गिलानी वो व्यक्ति था जो हिन्दुस्थान की पावन हवा में सांस लेता था, हिन्दुस्थान का अन्न खाता थ, हिन्दुस्थान की सरकार से तमाम सुविधाएं लेता था लेकिन हमेशा पाकिस्तान परस्त व भारत विरोधी गतिविधियों को अंजाम देता था.

एक बार सैय्यद अली शाह गिलानी ने सुदर्शन टीवी के प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी को इंटरव्यू करने की चुनौती दी थी. इसके बाद सुरेश चव्हाणके जी इसका इंटरव्यू लेने के लिए कश्मीर गए थे. सुरेश जी सैय्यद अली शाह गिलानी के घर के बाहर खड़े रहे थे लेकिन इसने इंटरव्यू देने के लिए दरवाजा नहीं खोला था. सुरेश जी के सवालों से बचने के लिए गिलानी ने बहाना बनाया था कि इस इंटरव्यू से दंगे फैल सकते हैं, और इसने इंटरव्यू देने से इंकार कर दिया था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार