सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

फ़िल्म इंडस्ट्री को एक और झटका ऐक्टर समीर शर्मा की मौत

सुशांत सिंह राजपूत के बाद टीवी इंडस्ट्री को समीर शर्मा के रूप में एक और बड़ा झटका लगा है। खबर है कि कई पॉप्युलर शोज का हिस्सा रहे समीर शर्मा मलाड स्थित अपने घर पर मृत पाए गए

Anchal Yadav
  • Aug 6 2020 3:05PM
सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से लोग अभी उबर भी नहीं पाए थे कि अब और झटका टीवी इंडस्ट्री को लगा है। खबर है कि टीवी ऐक्टर और मॉडल समीर शर्मा मुंबई स्थित अपने घर पर मृत पाए गए।
एक रिपोर्ट के मुताबिक, समीर शर्मा का शव बुधवार रात को उनके घर में पंखे से लटकता हुआ मिला। वह मलाड वेस्ट में अहिंसा मार्ग पर स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में रह रहे थे। उनकी बॉडी किचन की छत से लटकी मिली।
मलाड पुलिस के अनुसार, समीर शर्मा जिस अपार्टमेंट में रह रहे थे, उन्होंने वह इसी साल फरवरी में किराए पर लिया था। रात में ड्यूटी पर राउंड मारते वक्त वॉचमैन ने बॉडी को देखा और सोसाइटी के मेबर्स को जानकारी दी। रिपोर्ट के मुताबिक, बॉडी की हालत देख पुलिस को अंदेशा है कि समीर शर्मा ने 2 दिन पहले ही आत्महत्या कर ली। हालांकि मौके से कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल इस मामले में ऐक्सिडेंटल डेथ का केस रजिस्टर कर लिया गया और बॉडी को ऑटॉप्सी के लिए भेज दिया गया है।
समीर शर्मा ने 'ये रिश्ते हैं प्यार के', 'ज्योति', 'कहानी घर घर की', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'वो रहने वाली महलों की', 'गीत हुई सबसे पराई' और 'इस प्यार को क्या नाम दूं-एक बार फिर' जैसे टीवी शोज में काम किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार