सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

डॉक्टर की लापरवाही से मौत। परिजनों ने किया हंगामा।

कटिहार के निजी नर्सिंग होम में डॉक्टरों की लापरवाही से मरीज की मौत। परिजनों ने किया घंटों हंगामा। मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस।

सरोज कुमार सिंह
  • Sep 19 2021 11:28AM
कटिहार -- इलाज के दौरान महिला मरीज की मौत से घंटो चलता रहा हंगामा, डॉक्टर और नर्सिंग होम कर्मी अस्पताल छोड़ हुए फरार कटिहार मे कुकुरमुत्ते की तरह खुले नरसिंह होम मे खुलेआम मरीजो के साथ मौत बांटा जा रहा है। स्वास्थ्य मानकों को ठेंगा दिखाते हुए नर्सिंग होम खोलकर जहाँ बड़े बड़े ऑपरेशन किया जा रहा है वही स्वास्थ्य विभाग पूरे मामले पर चुप्पी साधे बैठा है। ताजा मामला कटिहार के न्यूमार्केट स्थित निजी नर्सिंग होम न्यू फ्रेंस क्लिनिक का है। एक दिन पूर्व मनिहारी प्रखंड के नारायणपुर पंचायत के गोपीचंद गांव की रहने वाली महिला को नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। महिला का ऑपरेशन डॉक्टर एम अहतशाम द्वारा किया गया था। परिजनों की माने तो ऑपरेशन के बाद मरीज को काफी परेशानी थी। दर्द लगातार बढ़ता जा रहा था। बार-बार डॉक्टर और नर्सिंग होम के कर्मचारीयो को देखने की बात कहने के वाद भी इलाज नाही किया। महिला का ऑपरेशन के वाद पेट मे की गई सिलाई कट गई जिसे मरीज की मौत अस्पताल कि लापरवाही के कारण हो गई। मरीज की मौत के बाद परिजनों के द्वारा नर्सिंग होम में हंगामा खड़ा हो गया। कई घण्टो तो तक हंगामा होता रहा और धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर और अस्पताल कर्मी अस्पताल छोड़ भगवान भरोसे फरार हो गए। बाद में नगर थाने की पुलिस अस्पताल पहुंचकर मामले को शांत कराया। इस मामले को लेकर जब हमने अस्पताल प्रबंधन का पक्ष जानना चाहा पूरे अस्पताल लावारिस हालात मे देखने को मिला। नर्सिंग होम एक भी कर्मी इस अस्पताल में हमे नही दिखा जो यह बता सके कि मरीज की मौत कैसे हुई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार