सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दमुआ पुलिस ने की सट्टे पर बड़ी कार्यवाह।

दमुआ पुलिस द्वारा निरन्तर सट्टे पर कार्यवाही की जा रही है। दमुआ पुलिस को सट्टे पर बड़ी सफलता मिली है। थाना प्रभारी धर्मन्द्र कुशराम ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना प्राप्त हुई।

धीरेंद्र सिंह
  • Mar 4 2021 1:41PM
दमुआ पुलिस द्वारा निरन्तर सट्टे पर कार्यवाही की जा रही है। दमुआ पुलिस को सट्टे पर बड़ी सफलता मिली है। थाना प्रभारी धर्मन्द्र कुशराम ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना प्राप्त हुई कि माइंस में सट्टा पर्ची काटी जा रही सूचना उपरांत आरक्षक सागर डेहरिया, लखन धुर्वे, रवि टेकाम को मौके पर भेजा गया मौके पर प्रमोद अग्रवाल निवासी माइनस सट्टा पर्ची काटते हुए पाया गया जिसके पास से 14275 रुपय जप्त कर सट्टा अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है। दमुआ पुलिस को सट्टे पर बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी धर्मेन्द्र कुशराम आरक्षक सागर डेहरिया, लखन धुर्वे, रवि टेकाम की मुख्य भूमिका रही।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार