सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दहशत में आए दादरी तहसील बार एसोसिएशन के वकील, संपर्क में रहा तहसील का कर्मचारी निकला कोरोना पॉजिटिव

बुखार आने व अन्य कारणों के चलते दो दिन पूर्व क्वारंटीन सेंटर भेजा गया था दादरी तहसील का कर्मचारी

Anchal Yadav
  • Jun 11 2020 6:52PM
ग्रेटर नोएडा-अनलाक-1 की शुरूआत के साथ से ही जिले में कोरोना संक्रमण का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। जिसके चलते क्या शहर क्या गांव सभी धीरे-धीरे इसकी चपेट में आते जा रहे हैं। कोरोना संक्रमण के फैलाव व उससे लोगों के बचाव में लगे पुलिसकर्मी और कर्मचारी भी इससे अछूते नहीं रहे हैं। गुरूवार को दादरी तहसील के एक कर्मचारी में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि की गई है। कर्मचारी को दो दिन पूर्व बुखार आने व गले में दिक्कत होने पर ग्रेटर नोएडा क्वारंटीन सेंटर भेजा था। घटना के बाद से संक्रमित कर्मचारी के संपर्क में रहे तहसील के अन्य कर्मचारी व बार एसोसिएशन के कई एडवोकेट भी दहशत मे हैं।

स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दादरी के सूरज बिहार कॉलोनी में रहने वाले एक युवक तहसील में कर्मचारी हैं। जोकि फिलहाल एसडीएम कार्यालय में तैनात है। दो दिन पूर्व उन्हें बुखार व खांसी आदि की शिकायत होने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा जांच के लिए क्वारंटीन सेंटर भेजा गया था। जहां उनकी कोविड-19 की जांच कराई गई थी। जिसके बाद गुरूवार देर रात को आई रिपोर्ट में उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई है। जिसके बाद तहसील परिसर को सैनेटाइज किए जाने की तैयारी की जा रही है। वहीं उनके संपर्क में रहे कर्मचारियों आदि की भी जांच कराए जाने की व्यवस्था बनाई जा रही है।

बता दें कि पीड़ित कर्मचारी के क्वारंटीन सेंटर भेजे जाने से पूर्व उनके कई साथी समेत दादरी तहसील बार एसोसिएशन के कई एडवोकेट भी तहसील से संबंधित अपने विभिन्न कार्यों को लेकर उनके संपर्क में थे। ऐसे में उन सभी लोगों में दहशत का माहौल है और वो लोग पल-पल की खबर ले रहे हैं। कई लोग खुद ही स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से संपर्क कर कोविड-19 जांच कराने की गुहार लगा रहे हैं। इस संबंध में दादरी एसडीएम राजीव राय ने बताया कि तहसील परिसर को दो दिन पूर्व ही पूरी तरह सैनेटाइज करा दिया गया है। वहीं एक बार फिर से पूरे परिसर को भी गाइडलाइन के मुताबिक सैनेटाइज कराने की व्यवस्था की जा रही है। वहीं दादरी सीएचसी प्रभारी डॉ संजीव सारस्वत ने बताया कि अभी तक तहसील कर्मचारी के संपर्क आए अन्य किसी व्यक्ति को कोई लक्ष्ण नहीं दिखाई दिए हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार