सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

DND जाम- पुलिसकर्मी फेस शील्ड, मास्क और ग्लव्स के साथ कर रहे चेकिंग

दिल्ली से सटे सभी बॉर्डर्स पर चेकिंग जारी है। जिन वाहन चालकों के ई पास या छूट की कैटेगरी में है, उन्हें जाने की अनुमति है बाकी सभी लोगों को वापस भेजा जा रहा है।

Anchal Yadav
  • Jun 15 2020 3:18PM
नोएडा-दिल्ली से सटे नोएडा बॉर्डर पर जाम की स्थिति बनी हुई है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। एडिशनल सीपी रणविजय सिंह ने मोर्चा संभाल रखा है। दिल्ली में बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए DND बॉर्डर पर सख्ती बरती जा रही है।फिलहाल सिक्योरिटी के दौरान ई-पास धारक, मेडिकल-पैरामेडिकल स्टाफ, एसेंशियल कमोडिटीज और कोविड 19 से जुड़े लोगों को जाने की अनुमति दी गई है। सख्ती जारी, बिना पास नो एंट्री'एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि दिल्ली से सटे सभी बॉर्डर्स पर चेकिंग जारी है।उन्होंने बताया कि जिन वाहन चालकों के ई पास या छूट की कैटेगरी में है, उन्हें जाने की अनुमति है। बाकी सभी लोगों को वापस भेजा जा रहा है। एडीसीपी ने साफ किया कि बिना पास नोएडा में नो एंट्री है। साथ ही जिस तरह से लगातार पुलिस वालों में संक्रमण बढ़ रहा है, उसको देखते हुए पुलिसकर्मियों को दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं कि फेस शील्ड, मास्क और ग्लव्स पहनकर चेकिंग जारी रखें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार