सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

PET परीक्षा केंद्रों का डीएम व एसपी ने किया निरीक्षण, दिए आवश्यक दिशा निर्देश।

जिलाधिकारी राजेश कुमार एवं एसपी सुधीर सिंह द्वारा जनपद में हो रही PET की परीक्षा का विभिन्न केंद्रों पर जाकर निरीक्षण किया गया।

घनश्याम प्रजापति
  • Aug 25 2021 12:12PM

जिलाधिकारी राजेश कुमार एवं एसपी सुधीर सिंह द्वारा जनपद में हो रही PET की परीक्षा का विभिन्न केंद्रों पर जाकर निरीक्षण किया गया। श्री गांधी पीजी कॉलेज मालटारी व अब्दुल कलाम इंटर कॉलेज, अंजानशहीद थाना जीयनपुर में जाकर निरीक्षण किया गया व संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए गए।

वही सगड़ी तहसील क्षेत्र में स्थित श्री गांधी पीजी कॉलेज मालटारी में सुबह पहली पाली की परीक्षा कोविड-19 इनका पालन करते हुए सुचारू रूप से शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराई गई। 
विद्यालय प्राचार्य डॉ कौशलेंद्र विक्रम मिश्र ने बताया कि- महाविद्यालय में प्रथम पाली में 600 परीक्षार्थियों की परीक्षा होनी थी। जिसमें 90 परीक्षार्थी अनुपस्थित पाए गए 510 परीक्षार्थी उपस्थित रहे।

उन्होंने बताया की परीक्षा की तैयारी 1 दिन पूर्व ही कर ली गई थी सभी कर्मचारियों को उनकी जिम्मेदारी सौंपी गई थी परीक्षा बहुत ही बेहतर ढंग से और सुचारू रूप से संपन्न हुई है।
इस दौरान डीएम राजेश कुमार ने बताया कि पूरे जनपद में उनहत्तर हजार परीक्षार्थी परीक्षा दे रहे हैं। सुबह 10:00 से 12:00 बजे की परीक्षा सकुशल संपन्न हुई है, अभी तक किसी प्रकार की कोई समस्या सामने नहीं आई। प्रश्न पत्रों को पहले ही सुनिश्चित स्थानों पर पहुंचा दिया गया था ताकि किसी प्रकार की समस्या ना होने पाए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार