सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

डीएम व एसपी द्वारा थाना कोतवाली खलीलाबाद पर ज्ञानवापी प्रकरण के दृष्टिगत सर्व धर्म गुरुओं एवं संभ्रांत नागरिकों के साथ की गई बैठक

शासन द्वारा निर्गत निर्देशों को अवगत कराने के साथ ही आपसी सौहार्द तथा शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने हेतु की गई अपील।

Indresh Chauhan Twitter @IndreshSTV
  • May 20 2022 1:27PM
संत कबीर नगर 20 मई 2022 (सूचना विभाग)। जिलाधिकारी दिव्या मित्तल व पुलिस अधीक्षक सोनम कुमार द्वारा कल देर सायं थाना कोतवाली खलीलाबाद पर ज्ञानवापी प्रकरण के दृष्टिगत सभी धर्मों के धर्म गुरुओं सहित संभ्रांत नागरिकों के साथ गोष्ठी का आयोजन किया गया । बैठक में शासन द्वारा निर्गत समस्त निर्देशों का पालन करने के संबंध में सभी से अपील की गई। गोष्ठी के दौरान बताया गया कि यह मामला न्यायपालिका के निर्देशानुसार हो रहा है, जो भी माननीय न्यायालय का आदेश होगा वह सभी को मान्य होना चाहिए और यदि कोई पक्ष क्षुब्ध है तो उसके पास ऊपर न्यायालय में जाने का विकल्प खुला है। किसी भी प्रकार की अराजकता या शक्ति प्रदर्शन सड़क पर करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने बताया कि 20 मई 2022 को होने वाली जुमे की नमाज को शांतिपूर्ण सम्पन्न करने के संबंध में अपील की गई। साथ ही सभी लोगों से धर्म स्थलों पर लगे बिना अनुमति के लाउडस्पीकरों को हटाने एवं अनुमति प्राप्त की ध्वनि निर्धारित तीव्रता में करने व उनकी आवाज परिसर में रखने की अपील की गई । सभी से सोशल मीडिया पर भ्रामक व असत्य सूचनाओं एवं किसी व्यक्ति अथवा धर्म के विरुद्ध किसी प्रकार का पोस्ट न प्रसारित करने हेतु निर्देशित किया गया तथा बताया गया कि ऐसा करने वाले के विरुद्ध कठोर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी ऐसा करने वाले किसी भी शख्स के बारे में सूचना मिलने पर तत्काल सम्बन्धित थाने पर सूचित करने हेतु बताया गया । उपस्थित सभी लोगों द्वारा शांति एवं सौहार्दपूर्ण तरीके से आपस में मिलजुल कर रहने व पुलिस एवं प्रशासन का सहयोग करने हेतु अपील की गई । इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी मनोज कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे । इसी क्रम में जनपद के समस्त थानों पर धर्म गुरुओं के साथ पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गयी व बैठक में आये समस्त धर्म गुरुओं से जुम्मे की नमाज को शान्ति पूर्ण/सौहार्द पूर्ण माहौल में अदा करने की अपील की गयी साथ ही कानून व्यवस्था बनाए रखने हेतु पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील की गयी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार