सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अधिकारी जनप्रतिनिधियों एवं आम लोगों और पत्रकारों का फोन जरूर उठाये सरकारी कर्मचारियों को दिया निर्देश : जिलाधिकारी

*अमित श्रीवास्तव- सुदर्शन news , हरदोई :- 9336365160*अधिकारी जनप्रतिनिधियों एवं आम लोगों और पत्रकारों का फोन जरूर उठाये सरकारी कर्मचारियों को दिया निर्देश : जिलाधिकारीवित्तीय मामलों में किसी भी प्रकार की अनियमितता स्वीकार नहीं होगी मंगला प्रसाद सिंह जिलाधिकारी हरदोईगरीबों को योजनाओं से लाभान्वित तथा पीड़ितों को त्वरित न्याय दिलाना प्राथमिकता:-डी0एम0 कलेक्टेªट सभागार में आहूत प्रेसवार्ता की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी ने पत्रकार बन्धुओं से परिचय प्राप्त करने के उपरान्त कहा कि उनकी प्राथमिकता जनपद के विकास एवं निर्माण कार्यो को गति देना तथा नगरीय व ग्रामीण क्षेत्र के सबसे निचले पायदान पर जीवन-यापन करने वाले गरीब पात्र व्यक्तियों को भारत एवं प्रदेश सरकार की लाभप्रद योजनाओं से लाभान्वित कर समाज की मुख्यधारा से जोड़ना तथा पीड़ित व्यक्यिों को त्वरित न्याय दिलाना है। जिलाधिकारी ने पत्रकार बन्धुओं से कहा जनपद की समस्त समस्याओं का निस्तारण जनपद स्तरीय अधिकारियों के समन्वय से त्वरित निस्तारित कराये जायेगें। प्रेसवार्ता में अपर जिलाधिकारी वन्दना त्रिवेदी, नगर मजिस्टेªट डा0 सदानन्द गुप्ता, जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार, अपर जिला सूचना अधिकारी दिव्या निगम सहित भारी संख्या में पत्रकार बन्धुओं ने भाग लिया।----------------------------

अमित श्रीवास्तव पत्रकार सुदर्शन न्यूज
  • Sep 21 2022 8:16PM


गरीबों को योजनाओं से लाभान्वित तथा पीड़ितों को त्वरित न्याय दिलाना प्राथमिकता:-डी0एम0 कलेक्टेªट सभागार में आहूत प्रेसवार्ता की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी ने पत्रकार बन्धुओं से परिचय प्राप्त करने के उपरान्त कहा कि उनकी प्राथमिकता जनपद के विकास एवं निर्माण कार्यो को गति देना तथा नगरीय व ग्रामीण क्षेत्र के सबसे निचले पायदान पर जीवन-यापन करने वाले गरीब पात्र व्यक्तियों को भारत एवं प्रदेश सरकार की लाभप्रद योजनाओं से लाभान्वित कर समाज की मुख्यधारा से जोड़ना तथा पीड़ित व्यक्यिों को त्वरित न्याय दिलाना है। जिलाधिकारी ने पत्रकार बन्धुओं से कहा जनपद की समस्त समस्याओं का निस्तारण जनपद स्तरीय अधिकारियों के समन्वय से त्वरित निस्तारित कराये जायेगें। प्रेसवार्ता में अपर जिलाधिकारी वन्दना त्रिवेदी, नगर मजिस्टेªट डा0 सदानन्द गुप्ता, जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार, अपर जिला सूचना अधिकारी दिव्या निगम सहित भारी संख्या में पत्रकार बन्धुओं ने भाग लिया।
----------------------------

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार