सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बिडौली मार्ग पर डीसीएम ने दो बाइको को मारी टक्कर,तीन घायल

चौसाना। बिडौली-चौसाना मार्ग के निकट कमालपुर गांव के निकट एक तेज रफ्तार डीसीएम ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गये। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुॅची और घायलांे को अस्पताल में भर्ती कराया। वही डीसीएम चालक मौके से फरार हो गया।

अतुल सिंघल,शामली
  • Sep 12 2021 9:28PM
बिडौली-चौसाना मार्ग पर एक तेज रफ्तार डीसीएम बिडौली की ओर जा रहा था जैसे ही कमालपुर गांव के निकट पहुॅचा तो डीसीएम ने बाइक सवार दीपक निवासी कम्हेडा जिला सहारनपुर को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसी दौरान राकेश कुमार भी चौसाना से नंगला चौक जिला करनाल, हरियाणा भी बाइक खस्ताहाल सडक पर रिपटने से डीसीएम के नीचे जा गिरे और घायल हो गये। डीसीएम चालक घायलो को मौके पर छोडकर फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुॅची और घायलांे को सीएससी सेंटर पर भर्ती कराया और प्राथमिक उपचार कराया। खस्ताहाल सडक बनी हादसे का कारण चौसाना। बिडौली मार्ग पर डीसीएम की टक्कर से एक दम्पत्ति सहित एक युवक गम्भीर घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शी बताते है कि डीसीएम खस्ताहाल सडक पर इधर उधर चल रहा था और बाइक सवार भी बाइक पर अपना कन्ट्रोल खो चुके थे जिस कारण हादसा हुआ। आपको बता दे कि बिडौली-चौसाना मार्ग को बनवाने के लिये खादर के ग्रामीण लगातार दो साल प्रयासशील है जिसके लिये सोशल मीडिया से लेकर जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर सडक निर्माण की मांग को उठाया जा चुका है। सडक पर कुछ दिन काम शुरू हुआ लेकिन उसके बाद सडक को बदहाल मं छोड दिया गया जिससे आये दिन हादसा होता रहता है। ग्रामीण प्रशासनिक अधिकारियों को इसकी शिकायत कर चुके है लेकिन कोई समाधान नही हुआ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार