सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

चुनाव से पहले आज़म की रिहाई को लेकर सपा आक्रामक मोड़ में.. प्रदेश के अलग अलग हिस्सों में निकलेगी साइकिल यात्रा..

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले आम विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी आजम खान को जेल से रिहा करवाना चाहती है लिहाजा पूरे प्रदेश में आजम के पक्ष में माहौल बनाने के लिए समाजवादी पार्टी साइकिल यात्रा निकालने जा रही है जिसका समापन लखनऊ मुख्यालय पर होगा।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Mar 7 2021 10:36AM

(इनपुट - शैलेन्द्र पांडे, लखनऊ)

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि बदले की भावना से प्रदेश की योगी सरकार काम कर रही है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान और उनके पूरे परिवार के ऊपर भाजपा सरकार के द्वारा बदले की भावना मे जेल में डाल दिया गया। जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है तब से आजम खान और उनके पूरे परिवार के ऊपर विपत्तियों का पहाड़ टूट पड़ा है। अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर बड़ा हमला करते हुए बोला कि आजम खां और उनके पूरे परिवार वालों को फर्जी मुकदमे में फसाया गया है। 

समाजवादी पार्टी आजम खान के समर्थन में खड़ी-

अखिलेश यादव का कहना है कि समाजवादी पार्टी आजम खां के समर्थन में शुरू से ही खड़ी रही और आगे भी खड़ी रहेगी। आजम खां ने प्रदेश के विकास के लिए मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय की स्थापना की जिसके माध्यम से प्रदेश के नौजवानों को उच्च शिक्षा के लिए किसी दूसरे प्रदेश जाने की जरूरत ना पड़े लेकिन इस समय की वर्तमान सरकार आजम खां पर फर्जी मुकदमे लगाकर जेल भेज दिया। 

12 मार्च को जौहर विश्वविद्यालय आएंगे अखिलेश - 

अखिलेश यादव 12 मार्च को रामपुर के मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय आ रहे है। यहां पहुंच कर मीडिया को संबोधित भी करेंगे और उसके बाद यह जनसभा में भी भाग लेंगे। 13 मार्च को समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल द्वारा रामपुर के अंबेडकर पार्क से हरी झंडी दिखाकर साइकिल यात्रा बरेली के लिए रवाना करेगे। 14 मार्च को नेता विरोधी दल रामगोविंद चौधरी बरेली के मीरगंज से हरी झंडी दिखाकर साइकिल यात्रा कटरा के लिए रवाना करेंगे। 17 मार्च को शाहजहांपुर से अचरौलिया लखीमपुर तथा 18 मार्च को सीतापुर में साइकिल यात्रा पहुंचेगी। 21 मार्च को समाजवादी पार्टी के मुख्यालय पर साइकिल यात्रा की समाप्ति होगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार