सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

देवरिया में ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक की हत्या कर 5.40 लाख की लूट, तलाश में जुटी पुलिस

देवरिया में ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक की हत्या कर 5.40 लाख की लूट, तलाश में जुटी पुलिस

Saurabh Tiwari
  • Nov 18 2020 7:43PM
देवरिया जिले के गौरीबाजार थाना क्षेत्र के ग्राम विशुनपुरा के समीप आज बाइक सवार बदमाशों ने एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक की हत्या कर पांच लाख 40 हजार रुपये लूट लिया है। घटना की सूचना मिलने के बाद सनसनी फैल गई है। एसपी डा. श्रीपति मिश्र, एएसपी शिष्यपाल समेत अन्य अधिकारियों ने घटना स्थल पहुंच जांच की है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी समेत कई टीमें लगा दी गई है और जिले में जगह-जगह चेकिंग हो रही है।
रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के ग्राम जिगनी बाग निवासी सर्वेश्वर बखरा में एसबीआइ का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते थे। सुबह दस बजे वह गौरीबाजार एसबीआइ पहुंचे और वहां से उन्होंने पांच लाख 40 हजार रुपये की निकासी की। इसके बाद वह अपने बैग में रुपया रख कर ग्राहक सेवा केंद्र के लिए चल दिए। बखरा पहुंचने से पहले ही विशुनपुरा के समीप बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और उनके गले में गोली मार दी। जिससे वह लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर गए और बाइक सवार बदमाश हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को जिला अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। एसपी डा. श्रीपति मिश्र जिला अस्पताल पहुंचे और परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। इसके बाद एसपी घटनास्थल पर भी पहुंच कर जांच किए। एसपी का कहना है कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगी है, जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार