सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कस्टमर के फोन में डुप्लीकेट बैटरी डालने पर कस्टमर ने की पुलिस चौकी में मामले की शिकायत,एमआई का फर्जी सेन्टर चलाने का लगाया आरोप

कस्टमर के फोन में डुप्लीकेट बैटरी डालने पर कस्टमर ने की पुलिस चौकी में मामले की शिकायत,एमआई का फर्जी सेन्टर चलाने का लगाया आरोप।

Deepak agarwal
  • Jan 3 2022 5:39PM
कस्टमर के फोन में डुप्लीकेट बैटरी डालने पर कस्टमर ने की पुलिस चौकी में मामले की शिकायत,एमआई का फर्जी सेन्टर चलाने का लगाया आरोप। सीतापुर नगर कोतवाली क्षेत्र में अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां बस अड्डे थाना क्षेत्र के अंतर्गत में स्थित प्रज्ञा मोबाइल केयर सेंटर निकट सेठी हॉस्पिटल स्टेशन रोड सीतापुर में बैटरी बदलने के लिए आए मोबाइल में प्रज्ञा मोबाइल केयर द्वारा कस्टमर के फोन में डुप्लीकेट बैटरी डाल दी गई।कस्टमर देवेंद्र कुमार पुत्र बाबूलाल निवासी करवा बाजार मछरेहटा के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार उक्त मोबाइल केअर एवं सर्विस सेंटर एम आई का बोर्ड लगा कर स्वयं को एम आई का सर्विस सेंटर दिखाने का दावा करता है,कस्टमर ने लगाया प्रज्ञा मोबाइल केअर पर एमआई का फर्जी सर्विस सेंटर चालने का आरोप।जिसके पश्चात कस्टमर देवेंद्र कुमार ने संबंधित थाने में मामले की शिकायत की और धोखाधड़ी में कार्रवाई हेतु स्थानी स्थानीय पुलिस से मांग की।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार